depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टीवी के राम को जनता से नहीं राजगद्दी से लगाव, बोल गए ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेशटीवी के राम को जनता से नहीं राजगद्दी से लगाव, बोल गए...

Date:

मेरठ में जन संपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का एक और विवादित वीडियो हुआ वायरल
बोले पहले चुनो, फिर जानेंगे लोगों की समस्या

पारुल सिंघल

प्रभु श्री राम ने अपने छोटे भाई भरत और मां की खुशी के लिए राजगद्दी का त्याग कर दिया था। 14 वर्ष तक वन वन भटके थे। प्रजा की सेवा ही उनका पहला धर्म था। अपनी प्रजा की समस्याओं को दूर करने और उनके जीवन को खुशहाल बनाने के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया। प्रजा की समस्याओं को दूर करने और उन्हें संतुष्ट रखने के लिए पत्नी माता सीता का भी त्याग कर दिया था तभी वह मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम कहलाए। वही टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभा कर लोगों में प्रसिद्धि पाने वाले अरुण गोविल इससे बिल्कुल हटकर हैं यदि यह कहा जाए कि उन्हें जनता से नहीं बल्कि राजगद्दी से प्रेम है तो बिल्कुल गलत नहीं होगा मेरठ हापुड़ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे अरुण गोविल का एक और विवादित बयान तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो से साफ स्पष्ट होता है कि उन्हें जनता की समस्याओं मुद्दों से नहीं सिर्फ और सिर्फ संसद की कुर्सी से प्रेम है यही वजह है कि उनके जनसंपर्क में कहीं भी मुद्दों और विकास की बात नहीं है सिर्फ राम का चोला ओढ़ और राम के नाम पर वोट मांग कर जीत जाना चाहते हैं।

बोले अरुण – पहले सांसद बनाओ, फिर जानेंगे मुद्दे

मेरठ में जनसंपर्क के दौरान शनिवार को एक बार फिर अरुण गोविल ने विवादित बयान दिया है। इसका एक वीडियो भी काफी प्रसारित हो रहा हैं। जिसमें क्षेत्र में रहने के दौरान उनसे सवाल पूछने पर वह स्पष्ट कह रहे हैं कि पहले वोट दो, हमें चुनकर संसद भेजो, सांसद बनाओ, उसके बाद हम यहां के मुद्दे और समस्याएं जानेंगे। उसके बाद लोगों के मुद्दों पर बात करेंगे। उनके बयान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे लेकर लोगों में भी काफी रोष देखने को मिल रहा है। मेरठ की जनता का कहना है कि वह एक ऐसा प्रत्याशी चुनना चाहते हैं जो उनके विकास, उनके मुद्दों और उनकी समस्याओं पर बात करे। लोगों का यह भी कहना है कि क्षेत्र में विकास की पुरजोर जरूरत है यदि जनप्रतिनिधि ही ऐसी बात करेंगे तो मुद्दों पर कौन बात करेगा। उनकी समस्याओं पर कौन बात करेगा।

पहले भी वायरल हो चुका है विवादित बयान
अबकी बार चार सौ पार का नारा दे रही भाजपा इस बार सीधे तौर पर राम नाम का सहारा लेकर जीतने का प्रयास कर रही है। लोगों की धार्मिक भावनाओं को कैश कर अपनी राजनैतिक रोटियां सेक रही भाजपा के मेरठ सीट के प्रत्याशी अरुण गोविल के विवादित बोल इससे पहले भी वायरल हो चुके हैं। राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल से बीते दिनों पूछा गया था कि यदि वह जीत गए तो क्या वह मेरठ में रहेंगे? जिस पर उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि यह तो वक्त ही बताएगा। साथ ही इस सवाल का जवाब देते हुए उनकी जो भाव भंगिमा थी उसका लोगों ने जबरदस्त विरोध किया था। उस वक्त भी उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद अरुण गोविल ने अपने बयानों को बदला और उन्होंने लोगों के बीच जाकर यह आश्वासन देना शुरू किया कि वह यहां रहकर ही लोगों की समस्याओं को सुलझाएंगे। हालांकि अब एक बार फिर उनके विवादित बयान का वीडियो वायरल हुआ है। यह माना जा रहा है कि वह सिर्फ और सिर्फ लोगों की धार्मिक भावनाओं से जुड़कर वोट मांगने का प्रयास कर रहे हैं क्षेत्र की समस्याओं, लोगों के मुद्दों से उनका कोई सरोकार नहीं है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...

धोखेबाज़ विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के मूड में सपा

लोकसभा चुनाव से पहले राजयसभा चुनाव के दौरान धोखेबाज़ी...