depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

नेशनलभारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के...

Date:

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को ‘भारत की माता’ और कांग्रेस नेता तथा केरल के दिवंगत मुख्यमंत्री के. करुणाकरण को ‘साहसी प्रशासक’ बताया है। सुरेश गोपी ने मार्क्सवादी दिग्गज ई.के. नयनार और कांग्रेस के करुणाकरण को अपना ‘राजनीतिक गुरु’ बताया। भाजपा नेता सुरेश गोपी ने ये बात पुन्कुन्नम में स्थित करुणाकरण के स्मारक ‘मुरली मंदिरम’ का दौरा करने के बाद मीडिया बाईट में कही।

सुरेश गोपी ने के. करुणाकरण के बेटे और कांग्रेस नेता के. मुरलीधरन को हराकर त्रिशूर लोकसभा सीट जीत ली है। त्रिशूर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले में मुरलीधरन तीसरे स्थान पर रहे थे। उन्होंने मीडियाकर्मियों से करुणाकरण के स्मारक पर उनके दौरे को राजनीति से न जोड़ने का आग्रह किया। भाजपा नेता ने कहा कि वह यहां अपने ‘गुरु’ को श्रद्धांजलि देने आए हैं।

उन्होंने कहा कि नयनार और उनकी पत्नी शारदा टीचर की तरह ही उनका भी के. करुणाकरण और उनकी पत्नी कल्याणीकुट्टी अम्मा से करीबी रिश्ता है। सुरेश गोपी ने 12 जून को ई.के. नयनार के कन्नूर स्थित घर जाकर उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। सुरेश गोपी ने कहा कि वह इंदिरा गांधी को ‘भारतिन्ते मथावु’ (भारत की माता) के रूप में देखते हैं और के. करुणाकरण को ‘केरल में कांग्रेस पार्टी का पिता’ मानते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीएम मोदी से मिले भूपेंद्र चौधरी, ली हार की नैतिक ज़िम्मेदारी

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी...

जोकोविच-अल्काराज़ में होगी विंबलडन की खिताबी जंग

डिफेंडिंग चैंपियन कार्लोस अल्काराज़ ने शुक्रवार को सेंटर कोर्ट...

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...