depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

उत्तराखंड में भीषण हादसा, टेंपो ट्रैवलर नदी में गिरा, 14 की मौत

उत्तराखंडउत्तराखंड में भीषण हादसा, टेंपो ट्रैवलर नदी में गिरा, 14 की मौत

Date:

उत्तराखंड के बद्रीनाथ हाईवे पर आज एक टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया। ट्रैवलर में सवार थे 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग घायल हैं। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया है।

जानकारी के मुताबिक रैंतौली के पास यात्रियों से भरा टेंपो ट्रैवलर 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर अलकनंदा नदी में गिर गया। हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है और पुलिस व प्रशासन को राहत कार्य में तेजी लाने और जिलाधिकारी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ग्रामीण, पुलिस, प्रशासन, डीडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य में लगी हुई हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन से अपडेट लिया और साथ ही अधिकारियों को घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए। उन्होंने हादसे की जांच के भी आदेश दिए हैं। अगर हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है तो सख्त कार्रवाई के भी निर्देश हैं। उन्होंने हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों से हिम्मत बनाए रखने की अपील की।

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण और राहगीर मौके पर जमा हो गए। लोगों ने मिलकर पहले अपने स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और लोगों को ट्रैवल्स से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद घायलों को हेलीकॉप्टर से हायर सेंटर गुप्तकाशी पहुंचाया गया, जहां से कई घायलों को एम्स रेफर किया गया है। सड़क पर काम कर रहे मजदूर लोगों को बचाने के लिए नदी में कूद गए जिनमें से एक की मौत हो गई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आ गयी Tata Curvv की लांच डेट

टाटा मोटर्स अगले महीने की 7 तारीख को अपनी...

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...