depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Gujarat Chunavi Dangal: मेघा पाटकर के बहाने मोदी का राहुल पर निशाना

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: मेघा पाटकर के बहाने मोदी का राहुल पर निशाना

Date:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पिछले दिनों नर्मदा बचाओ आंदोलन की कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने भी राहुल गाँधी के साथ पदयात्रा की. भाजपा ने इसपर कांग्रेस पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है और आज गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी ने भी इसे एक चुनावी मुद्दे की तरह लोगों के सामने उछाला है. प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में एक चुनावी सभा में अपनी ही शैली में बिना किसी का नाम लिए बिना कहा कि नर्मदा बांध परियोजना को बाधित करने वालों के साथ कांग्रेस के एक नेता कंधे पर हाथ रख कर पदयात्रा कर रहे हैं.

नर्मदा बांध न होता तो गुजरात में क्या होता

गुजरात के धोराजी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा मोदी ने कहा कि जब कांग्रेसी आपके पास वोट मांगने आएं तो ज़रूर पूछियेगा कि आप नर्मदा परियोजना के विरोधियों के साथ क्या कर रहे थे. प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में नर्मदा परियोजना का क्या महत्त्व है यह सबको मालूम है, अगर नर्मदा बाँध न होता तो गुजरात में पानी और बिजली की कितनी समस्या होती.

सोमनाथ कांग्रेस का गढ़

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वेरावल शहर में आज की पहली चुनावी रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अनुरोध किया कि हम चाहते हैं कि इस बार भूपेंद्र नरेंद्र की जीत का रिकॉर्ड भंग करे. सोमनाथ जिला कांग्रेस का गढ़ माना जाता है, पिछले चुनाव में यहाँ की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी ही जीते थे. भाजपा इसबार कांग्रेस के गढ़ में सेंध लगाने की जी तोड़ कोशिश कर रही है. बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव है, पहला चरण एक दिसंबर को और दूसरा चरण पांच दिसंबर को है, जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

CBSE National Credit Framework पर वर्कशॉप आयोजित

मेरठ सहोदय स्कूल काम्प्लैक्स के तहत बुधवार मार्स रिसोर्ट...

ममता ने मोदी को दी संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की चुनौती

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार आज...

बीएसई सेंसेक्स में पहली बार शामिल होगा अडानी ग्रुप का स्टॉक

आईआईएफएल अल्टरनेटिव रिसर्च ने एक नोट में कहा कि...

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार...