Gujarat Chunavi Dangal: इसबार भूपेंद्र को मिले नरेंद्र से बड़ी जीत, गुजरात में बोले प्रधानमंत्री

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: इसबार भूपेंद्र को मिले नरेंद्र से बड़ी जीत, गुजरात...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव अब अपने शबाब की तरफ बढ़ता जा रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात पर पहुँच गए हैं, उन्होंने आज इस दौरे की पहली चुनावी सभा में लोगों से कहा कि इसबार भाजपा को ऐसी जीत मिलनी चाहिए कि नरेंद्र मोदी के सारे कीर्तिमान तोड़कर भूपेंद्र आगे निकल जाएँ. प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात की जनता ने हमेशा अपना आशीर्वाद दिया और इसबार भी देगी। मोदी ने लोगों से वादा किया वह अपने सारे कामों का हिसाब भी देंगे.

नरेंद्र के कीर्तिमान भूपेंद्र तोड़ेंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की जीत सुनिश्चित है, सारे ओपिनियन पोल भी यही बात कह रहे हैं लेकिन हम चाहते हैं कि नरेंद्र के कीर्तिमानों को भूपेंद्र तोड़ें। प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात आज विकास की ऊंचाइयों पर है, आप लोगों की ज़िम्मेदारी है कि उसे आगे बढ़ने से रोकने वालों को सबक सिखाएं। कई ताकतें इस बार आपके सामने हमदर्द बनकर आयी हैं जो गुजरात को हमेशा बदनाम करती आयी हैं. इसलिए गुजरात को बदनाम करने वालों को सबक सिखाना आप लोगों का काम है.

पीएम मोदी की आज चार चुनावी सभाएं

प्रधानमंत्री आज सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल, धारावी, अमरेली और बोटाद में चुनावी रैलियां करेंगे, चुनावी सभाओं से पहले प्रधानमंत्री ने सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. बता दें कि गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान एक और पांच दिसंबर को होगा, नतीजे आठ दिसंबर को आएंगे. पीएम मोदी ने कल दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

WhatsApp ने लॉन्च किया Forward Media With Caption फीचर, जाने कैसे करे इस्तेमाल !

टेक डेस्क। WhatsApp में 2 बिलियन से अधिक यूजर...

FIFA WC 2022: क्वार्टर फाइनल का स्टेज तैयार, ये हैं 16 टीमें

फीफा विश्व कप 2022 का ग्रुप-स्टेज अब प्री-क्वार्टर फाइनल...

Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में भी आफ़ताब ने मानी हत्या करने की बात

श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला...