depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सपा के गढ़ में गरजे मोदी

उत्तर प्रदेशसपा के गढ़ में गरजे मोदी

Date:

अयोध्या में आज शाम राम लला के दर्शन करने और राम की नगरी में रोड शो करने से पहले प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग हमारा लोकतंत्र और हमारे संविधान को लेकर झूठ फैलाने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं क्योंकि मोदी ने इनके तुष्टिकरण की पोल खोल दी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे संविधान निर्माताओं ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन अब सपा-कांग्रेस SC-ST-OBC का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं। कर्नाटक में इन्होंने रातों-रात सभी मुस्लिमों को OBC घोषित कर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस की बातें झूठी, वादे भी झूठे हैं। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में भी खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे, उससे चाहे देश का, समाज का कितना ही नुकसान क्यों न हो।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन लोगों ने देश को कोरोना के संकटकाल में भी नहीं छोड़ा था। मोदी तब एक-एक जीवन बचाने में जुटा था। देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया, लेकिन सपा के, कांग्रेस के लोग इसको भी बदनाम करते थे। खुद चोरी चुपके टीके लगवाते थे, लेकिन टीवी पर लोगों को भड़काते थे, ताकि हाहाकार फैले और पाप मोदी के माथे पर लगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई मैनपुरी, कन्नौज और इटावा को अपनी जागीर मानता है, तो कोई अमेठी-रायबरेली को अपनी जागीर मानता है। लेकिन मोदी के राज में गरीब का पक्का घर है, देश की करोड़ों महिलाओं को मिला शौचालय है, दलित, पिछड़ों को मिला बिजली, घर, नल है, गरीबों को मिला मुफ्त राशन है, मुफ्त इलाज है, बच्चों को मिली नई शिक्षा नीति है। भारत 1,000 साल के लिए सश​क्त हो, मोदी उसकी नींव तैयार कर रहा है। मोदी ये सब इसलिए कर रहा है, क्योंकि मोदी रहे या न रहे, देश हमेशा रहेगा। ये मोदी और योगी आपके बच्चों के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए खप रहे हैं। जबकि ये सपा और कांग्रेस वाले अपने बच्चों के लिए, अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एनसीपी के बाद अब शिवसेना शिंदे भी मोदी सरकार से नाराज़

अभी तो ये आगाज़ है, अंजाम खुदा जाने। जी...

इंडिया बनाम पाकिस्तान: मैच रोमांचक हो तो बड़ी बात होगी

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप में आज रात नसाउ...

लियोनेल मेस्सी ने बताया, कब लेंगे संन्यास

अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता और फुटबॉल के दिग्गज...