Site icon Buziness Bytes Hindi

सपा के गढ़ में गरजे मोदी

pm modi

अयोध्या में आज शाम राम लला के दर्शन करने और राम की नगरी में रोड शो करने से पहले प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग हमारा लोकतंत्र और हमारे संविधान को लेकर झूठ फैलाने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं क्योंकि मोदी ने इनके तुष्टिकरण की पोल खोल दी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे संविधान निर्माताओं ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन अब सपा-कांग्रेस SC-ST-OBC का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं। कर्नाटक में इन्होंने रातों-रात सभी मुस्लिमों को OBC घोषित कर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस की बातें झूठी, वादे भी झूठे हैं। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में भी खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे, उससे चाहे देश का, समाज का कितना ही नुकसान क्यों न हो।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन लोगों ने देश को कोरोना के संकटकाल में भी नहीं छोड़ा था। मोदी तब एक-एक जीवन बचाने में जुटा था। देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया, लेकिन सपा के, कांग्रेस के लोग इसको भी बदनाम करते थे। खुद चोरी चुपके टीके लगवाते थे, लेकिन टीवी पर लोगों को भड़काते थे, ताकि हाहाकार फैले और पाप मोदी के माथे पर लगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई मैनपुरी, कन्नौज और इटावा को अपनी जागीर मानता है, तो कोई अमेठी-रायबरेली को अपनी जागीर मानता है। लेकिन मोदी के राज में गरीब का पक्का घर है, देश की करोड़ों महिलाओं को मिला शौचालय है, दलित, पिछड़ों को मिला बिजली, घर, नल है, गरीबों को मिला मुफ्त राशन है, मुफ्त इलाज है, बच्चों को मिली नई शिक्षा नीति है। भारत 1,000 साल के लिए सश​क्त हो, मोदी उसकी नींव तैयार कर रहा है। मोदी ये सब इसलिए कर रहा है, क्योंकि मोदी रहे या न रहे, देश हमेशा रहेगा। ये मोदी और योगी आपके बच्चों के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए खप रहे हैं। जबकि ये सपा और कांग्रेस वाले अपने बच्चों के लिए, अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Exit mobile version