depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

केरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त नहीं बचा पा रहे हैं

नेशनलकेरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त...

Date:

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सोमवार को केरल में हैं, यहां पीएम का पलक्कड़ में स्वागत किया गया। यहां पीएम ने अलथुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता को यूपी में अपनी खानदानी सीट पर इज़्ज़त बचानी मुश्किल हो गयी है और इसीलिए उन्होंने केरल में अपना नया ठिकाना ढूँढा है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि यहाँ उसने उस पार्टी से हाथ मिला रखा है जो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है.

प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी वैसे तो लेफ्ट वालों को आतंकवादी बताती है लेकिन दिल्ली में बैठकर चुनावी गठजोड़ करते है. प्रधानमंत्री ने कहा कि केरल में राजनीतिक हत्याएं कराई जा रही हैं और ऐसा करने वालों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है, केरल के स्कूल कालेज असामाजिक तत्वों के अड्डे बन गए हैं। प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा में दक्षिण के लोगों को बुलेट ट्रेन का सपना भी दिखाया। प्रधानमंत्री ने कहा देश में पहले बुलेट ट्रेन जल्द चलने वाली है और आने वाले दिनों साउथ, ईस्ट और नार्थ में भी बुलेट ट्रेन के लिए सर्वे का काम शुरू हो जायेगा।

प्रधानमंत्री ने बीजेपी के संकल्प पत्र को देश के विकास का संकल्प पत्र बताते हुए कहा कि केरल में आयुष्मान भारत योजना के तहत 73 लाख से ज्यादा लाभार्थियों को आर्थिक मदद मिल चुकी है। अब इस योजना के तहत 70 साल से ज्यादा उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों को भी मुफ्त इलाज दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र के रूप में अगले 5 वर्षों के लिए ‘विकास’ और ‘विरासत’ का विजन जारी किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केंद्र में बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार, कन्नौज में अखिलेश का रोड शो

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी...

CBSE 12वीं का रिजल्ट घोषित, लड़कियों ने फिर मारी बाज़ी

CBSE (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) ने 12वीं का रिजल्ट...

इस टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन का इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट...