depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

बिज़नेसअब बायजू के सीईओ अर्जुन मोहन का इस्तीफ़ा

Date:

सात महीने पहले एडटेक फर्म बायजू के सीईओ बनाए गए अर्जुन मोहन ने एक और बड़ा झटका हुए कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी. अर्जुन मोहन के इस्तीफे के बाद कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ बायजू रवींद्रन कंपनी के रोजमर्रा के कामकाज संभालेंगे। नकदी संकट से जूझ रही एडटेक कंपनी ने पिछले साल सितंबर में अर्जुन मोहन को अपने इंडियन ऑपरेशन के सीईओ के रूप में पदोन्नत किया था।

रवीन्द्रन ने कहा कि मोहन ने चुनौतीपूर्ण समय में कंपनी का नेतृत्व किया। हम उनके आभारी हैं. बायजू ने अब अपना कारोबार द लर्निंग ऐप, ऑनलाइन क्लासेस और ट्यूशन सेंटर और टेस्ट-प्री तक सीमित कर दिया है। कंपनी ने कहा कि इनमें से प्रत्येक इकाई का संचालन अलग-अलग लोगों द्वारा किया जाएगा। रवीन्द्रन के अनुसार, यह पुनर्गठन बायजू 3.0 की शुरुआत का प्रतीक है।

शिक्षा प्रौद्योगिकी कंपनी थिंक एंड लर्न के संस्थापक बायजू रवींद्रन कंपनी के रोजमर्रा के कामकाज संभालेंगे। यह फैसला कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अर्जुन मोहन के इस्तीफे के बाद लिया गया. थिंक एंड लर्न बायजू ब्रांड का मालिक है।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि बायजू रवीन्द्रन कंपनी के दैनिक परिचालन को चलाने के लिए अधिक व्यावहारिक दृष्टिकोण अपनाएंगे। मोहन अब बाहरी सलाहकार की भूमिका निभाएंगे। वह परिवर्तन के इस चरण में कंपनी और उसके संस्थापकों का मार्गदर्शन करने के लिए शिक्षा प्रौद्योगिकी में अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

CAA कानून के तहत पहली बार 14 लोगों को सौंपे गए नागरिकता प्रमाण पत्र

गृह मंत्रालय ने बुधवार को नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के...

मैं अमेठी का था, हूँ और हमेशा रहूंगा: राहुल गाँधी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में राहुल गांधी ने अमेठी...

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में...

Airtel और Google Cloud ने क्लाउड एडॉप्शन में तेजी लाने और Generative AI सॉल्यूशंस को इस्तेमाल करने के लिए लंबी अवधि के लिए करार...

दोनों कंपनियां एयरटेल की लीडिंग कनेक्टिविटी और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों...