depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तो बेरोज़गारी कम करने के लिए मोदी-योगी नहीं पैदा किये बच्चे, निरहुआ का ये कैसा बयान

उत्तर प्रदेशतो बेरोज़गारी कम करने के लिए मोदी-योगी नहीं पैदा किये बच्चे, निरहुआ...

Date:

चुनाव के दौरान राजनेता और उम्मीदवार अपनी बातों के समर्थन में कभी कभी ऐसी बाते कह जाते हैं जो उन्हें हास्य का पात्र बना देती हैं। ऐसा ही एक बयान अजामगढ़ से भाजपा संसद और मशहूर भोजपुरी अदाकार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने दिया है जिसका वीडियो काफी तेज़ी वायरल हो रहा है। दरअसल निरहुआ ने देश में बढ़ती बेरोज़गारी को जनसँख्या से जोड़ा। यहाँ तक तो ठीक था लेकिन जब अपनी इस बात को मज़बूत आधार देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी को जोड़ दिया तो मामला बिगड़ गया और एक अच्छा तर्क, कुतर्क में बदल गया.

आज़मगढ़ के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार दिनेश लाल निरहुआ से जब देश में बढ़ती बेरोज़गारी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी जी ने तो बेरोज़गारी रोक दी, कि भई हम नहीं बढ़ाएंगे। आप बताइये क्या मोदी जी योगी जी के एक भी बच्चा है, तो फिर ये बेरोज़गारी कौन बढ़ा रहा है जो बच्चे पर बच्चा पैदा किये जा रहा है और सरकार कह रही कि मान जाओ तो मान भी नहीं रहा है। निरहुआ ने बेरोज़गारी बढ़ाने के लिए अपना अनोखा तर्क देते हुए कहा कि जो लोग बेरोज़गारी बढ़ने की बातें कर रहे हैं उन्हें बताइये कि देश में रोज़गार का लेवल यहाँ तक है और अब जो तुम जनसँख्या बढ़ाते जा रहो ये उस लेवल से ऊपर है और यही बेरोज़गारी है.

निरहुआ ने कहा सरकार कोशिश कर रही और कह रही कि कम बच्चे पैदा करो, दो ही बच्चे पैदा करो. तुम खुद बेरोज़गार हो और आठ और बेरोज़गार पैदा कर रहे हो. तुम खुद अपना पेट नहीं पाल पा रहे हो तो फिर क्यों और बेरोज़गार पैदा कर रहे हो. निरहुआ का इस बार भी मुकाबला सपा धर्मेंद्र यादव से है जिन्हें उपचुनाव में हराकर वो आजमगढ़ से सांसद बने थे. अब पता नहीं निरहुआ के इस बयान पर मोदी-योगी जी क्या कहेंगे क्या सोचेंगे? निरहुआ को तो अपनी बात के समर्थन में उनका नाम इस तरह ले ही लिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार किया नामांकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गंगा के तट...

सीएए यहीं रहेगा और इसे कोई हटा नहीं सकता: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्षी गुट इंडिया...

अब कोवैक्सिन के बारे में बड़ा खुलासा, 30% लोगों को हुआ साइड इफ़ेक्ट

कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड निर्माता, यूके के एस्ट्राजेनेका द्वारा अदालत...

दुनिया की कोई ताकत संविधान को खत्म नहीं कर सकती: राहुल गाँधी

बोलांगीर, ओडिसा में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने संविधान...