depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, मोटरसाइकिल भी बरामद

एंटरटेनमेंटसलमान के घर पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, मोटरसाइकिल भी...

Date:

रविवार तड़के बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग वाले मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वीडियो फुटेज से न सिर्फ शूटर्स की पहचान कर ली है बल्कि वो मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है जिस पर सवार होकर वो गैलेक्सी अपार्टमेंट आये थे और गोलीबारी कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है, बताया जा रहा कि उसी के इशारे पर विशाल उर्फ कालू ने सलमान खान के घर के बाहर अपने एक साथी के साथ फायरिंग की.

बरामद बाइक की पुलिस फाॅरेसिंक जांच भी करवा रही है। बताया जा रहा है कि लाॅरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के अलावा रोहित गोदारा इस मामले में शामिल हैं. विशाल उर्फ़ कालू के बारे में बताया जा रहा है कि वो गुरुग्राम का रहने वाला है. उसके परिवार में माँ के अलावा दो भाई और एक बहन है, कालू सबसे छोटा है. विशाल की बहन के मुताबिक वो काफी समय से लापता है, उसका घर वालों से कोई संपर्क नहीं है. उसपर हत्या समेत पांच गंभीर मामले दर्ज हैं। विशाल रोहित गोदारा के कहने पर एक बुकी की हत्या करके सुर्खियों में आया था.

विशाल की बहन के मुताबिक पुलिस उसके घर पर दबिश डालती रहती है. विशाल की वजह से घर वाले बहुत परेशान हैं। पुलिस बार बार आकर एनकाउंटर करने की धमकी देती है यहाँ तक कि मुझे भी उठाने की धमकी दी है. सिर्फ 10 तक पास विशाल उर्फ़ कालू को नशे की लत भी है. सलमान खान को धमकियों के मामले में अबतक लॉरेंस बिश्नोई का ही नाम आता रहा है लेकिन अब इसमें रोहित गोदारा का नाम आने से एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस अब इसे हरियाणा के एंगल से देख रही है जहाँ पर पिछले कुछ समय से इस तरह की एक्टिविटीज बढ़ गयी हैं और कई नए गैंग सामने आये हैं जो इस तरह की घटनाओं में शामिल रहे हैं. फिलहाल सलमान खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केजरीवाल के बयान पर अमित शाह की सफाई, मोदी जी ही बनेगें प्रधानमंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जेल से निकलने...

खुलते ही धड़ाम हुआ शेयर बाजार

बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी 50 वैश्विक बाजारों से...

दुनिया की कोई ताकत संविधान को खत्म नहीं कर सकती: राहुल गाँधी

बोलांगीर, ओडिसा में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने संविधान...

सीएए यहीं रहेगा और इसे कोई हटा नहीं सकता: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्षी गुट इंडिया...