depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mission 2024: कार्यकारिणी की बैठक से पहले पीएम मोदी का रोड शो

पॉलिटिक्सMission 2024: कार्यकारिणी की बैठक से पहले पीएम मोदी का रोड शो

Date:

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है लेकिन उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल्ली में एक रोड शो हुआ. रोड शो संसद मार्ग से एनडीएमसी सेंटर तक निकाला गया। रोड शो के दौरान लोगों में गज़ब का उत्साह नज़र आया. कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में ढोल नगाड़े लेकर रोड शो में पहुंचे थे, हालाँकि रोड शो क्यों निकाला गया यह बात लोगों की समझ में नहीं आयी. इसकी वजह राष्ट्रिय कार्यकारिणी तो नहीं हो सकती।

देश के 9 राज्यों में चुनाव

बता दें कि इस साल देश के 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जानकारी के मुताबिक भाजपा इस बैठक में उन मुद्दों पर चर्चा करेंगे जो भावनात्मक रूप से लोगों को जोड़े। इसके अलावा मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा पर अलग से चर्चा होने की बात कही जा रही है. सुबह कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, वरिष्ठ नेता दुष्यंत कुमार गौतम, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष समेत कई नेता मौजूद रहे। अब शाम के सत्र में पीएम मोदी के अलावा 30 से ज्यादा केंद्रीय मंत्री, 12 मुमंत्रियों के साथ ही कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहेंगे। कुल 350 कार्यकर्ता भी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं.

राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर हो सकती है चर्चा

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर भी चर्चा होने की उम्मीद है, कहा जा रहा है कई हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों को लेकर मोदी और शाह की जोड़ी खुश नहीं है इसलिए इस बात की सम्भावना है कि नड्डा को विस्तार न दिया जाय लेकिन भाजपा को अभी इस पद के लिए कोई उपयुक्त चेहरा नज़र नहीं आ रहा है. अमित शाह गृह मंत्रालय छोड़कर इस पद पर नहीं आ सकते। 2024 में मोदी को तीसरी बार सत्ता में वापस लाने के लिए भाजपा को किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश है जो मोदी और शाह का भरोसेमंद होने के साथ ज़मीनी पकड़ वाला भी हो.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SBI ने होम लोन पर बढ़ाया ब्याज

भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट में कोई बदलाव...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को GST मुद्दे पर फिलहाल राहत नहीं

ऑनलाइन गेमिंग क्षेत्र, जो पूर्ण अंकित मूल्य पर 28...

क्या है यूपी पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती की सच्चाई

उत्तर प्रदेश पुलिस में आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती के...