depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Sony ने पेश किया NW-A306 Walkman म्यूजिक प्लेयर, जाने डिटेल्स!

टेक्नोलॉजीSony ने पेश किया NW-A306 Walkman म्यूजिक प्लेयर, जाने डिटेल्स!

Date:

टेक डेस्क। सोनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए म्यूजिक प्लेयर मॉडल को पेश किया है, इसे A300 Walkman series में लाया गया है। बता दे, साल 2020 में इस सीरीज के पिछले डिवाइस को पेश किया गया था।

बीते साल ही कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए NW-WM1ZM2 और NW-WM1AM2 पेश किए थे, लेकिन ये कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। अब Sony ने नया मॉडल NW-A306 Walkman को खास फीचर्स के साथ पेश किया है।

अभी ये सिर्फ यूरोपीय बाजार के लिए पेश किया है, ये हाई क्वालिटी ऑडियो और प्रीमियम अपीयरेंस के साथ लाया गया है। इसे यूके के ग्राहकों के लिए 350 डॉलर ( 34,900 रुपये) और यूरोपीय बाजारों में 400 डॉलर ( 35,300 रुपये) में लॉन्च किया है।

NW-A306 Walkman फीचर्स

म्यूजिक प्लेयर को एल्युमिनियम फ्रेम के साथ पेश किया है, इसकी मदद से उपयोगकर्ता क्लीयर स्टेबल साउंड बेस का एक्सपीरियंस लगे। आप इसे नए मॉडल को ब्लैक और ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं। साथ ही इसमें आपको वाइफाई कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है और ये 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। आप स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है।

डिवाइस में 3.6 इंच की एचडी टीएफटी टच स्क्रीन मिलती है और इसमें मल्टीपल ऑडियो फॉर्मेट्स सपोर्ट की भी सुविधा जोड़ी गई है। ये Hi-Res Audio, LDAC, DSD और FLAC जैसे ऑडियो फॉर्मेट्स को सपोर्ट करता है। इसमें S-Master HX digital एम्प्लीफायर दिया गया है, जो शोरगुल कम करता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...

खड़गे के बाद चीन को लेकर अब प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद अब कांग्रेस नेता...

हाथरस भगदड़ केस में भोले बाबा को क्लीन चिट पर भड़कीं मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस भगदड़ मामले की जांच...