Mission 2024: राजनाथ ने लखनऊ में टटोली जाटव समाज की चुनावी नब्ज़

उत्तर प्रदेशMission 2024: राजनाथ ने लखनऊ में टटोली जाटव समाज की चुनावी नब्ज़

Date:

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं ने अपने अपने क्षेत्रों के दौरे करने शुरू कर दिए हैं और लोगों की नब्ज़ टटोलनी भी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय रक्षा मंत्री दो दिनों के लखनऊ दौरे पर आये. दौरे के दुसरे दिन उन्होंने जाटव समाज के साथ चाय पर चर्चा करके उनकी नब्ज़ को टटोलने की कोशिश की.

चाय पर की चर्चा

जाटव समाज के साथ चाय पर चर्चा का आयोजन तिलक नगर कॉलोनी ऐशबाग में किया गया. इस मौके पर उन्होंने अपने सुरक्षा प्रोटोकॉल को भी तोडा और लोगों के बीच जाकर उनका हाल-चाल पूछा। बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री ने लोगों जानकारी हासिल की कि फ्री राशन और दूसरी सरकारी योजनाओं का लाभ आप लोगों को मिल रहा है या नहीं, लोगों ने हामी भरकर जवाब दिया। राजनाथ ने कहा कि कोई सरकारी व्यवस्था नहीं मैं आप लोगों से मिलने आया हूँ इसलिए मंच वंच का कोई इंतज़ाम नहीं किया गया है. आप लोगों को अगर कोई भी समस्या हो तो बिना झिझक बता सकते हैं. लोगों को सम्बोधित करने के बाद राजनाथ ने लोगों के साथ कुल्हड़ वाली चाय भी पी.

मिला 2024 के लिए आश्वासन

इस मौके पर योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि रक्षा मंत्री द्वारा लखनऊ संसदीय क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित करते हुए दर्जन से अधिक फ्लाई ओवरों का निर्माण, हवाई अड्डों का आधुनिकीकरण कराया और आउटर रिंग रोड का कार्य प्रगति पर है। जाटव समाज प्रतिनिधि गंगाराम अंबेडकर ने रक्षा मंत्री राजनाथ को आगामी लोकसभा चुनाव में जाटव समाज साथ देने का वादा भी किया. दरअसल भाजपा और दूसरी पार्टियों में यही सबसे बड़ा अंतर है. वो किसी भी चुनाव के आने का रास्ता नहीं देखते बल्कि उस चुनाव को जीतने के लिए लगातार रास्ता बनाते रहते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सिडकुल में नौकरी की तलाश में आए आटोमोबाइल इंजीनियर का शव फंदे पर लटका मिला

रुद्रपुर। सिडकुल में नौकरी के लिए आए संभल निवासी...

BJP का बड़ा आरोप, DMK का आतंकवादियों से रिश्ता

राजयपाल के खिलाफ DMK नेता की विवादस्पद टिप्पणी पर...

UP News: सपा नेता की युवा बेटी को लेकर भाजपा नेता फरार

उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले में भाजपा के एक...

सर्दियों में हाथ-पैर की उंगलियां में आती है सूजन? जाने घरेलू उपचार!

लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दी के मौसम में कई तरह की...