depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

PM से मिलेंगी ममता बनर्जी, बैठक में होगी सम्मिलित

पॉलिटिक्सPM से मिलेंगी ममता बनर्जी, बैठक में होगी सम्मिलित

Date:

बवाल के बाद पहली मुलाकात, मुख्यमंत्रियों की बैठक में सम्मिलित होंगी ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में इन दिनों घमासान मचा हुआ है, जहाँ विपक्षी पार्टी भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता द्वारा विवादित बयान देने के बाद यह घमासान छिड़ा हुआ है, जहाँ बीजेपी इस मामले में बड़े आंदोलन का ऐलान कर चुकी है।

दूसरी ओर अब खबर निकल करके सामने आ रही है कि ममता बनर्जी जल्द ही PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं। बता दें कि आगामी 5 दिसम्बर को इस मुलाकात के आसार नजर आ रहें हैं, जहाँ भारत को जी-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी मिली है, जिसके लिये PM नरेंद्र मोदी ने 5 दिसम्बर को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है।

वहीं इस बैठक का आमंत्रण CM ममता बनर्जी को मिला है, जहाँ वह शिरकत करने जा सकती हैं। बता दें कि PMO की ओर से बुलाई गयी इस बैठक में ममता बनर्जी सम्मिलित होने के लिये नई दिल्ली जायेंगी, जहाँ वह इस बैठक के बाद PM से एक शिष्टाचार बैठक भी करेंगी। खबर है कि इस बैठक में ममता बनर्जी PM से कई अहम मुद्दों पर बात करेंगी, जहाँ राज्य में बकाया राशि, बाढ़ कटान जैसे मुद्दों पर अहम चर्चा हो सकती है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल सहित कई अन्य राज्यों ने इस बात को जोर-शोर से उठाया था कि केंद्र सरकार फण्ड जारी करने में अभी देरी कर रही है, जिसके कारण विकास योजनाओं को शुरू करने में देरी हो रही है। जहाँ पश्चिम बंगाल ने यह दावा करते हुये कहा था कि 31 जुलाई 2022 तक ही केंद्र पर पश्चिम बंगाल के करोड़ों रुपये बकाया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले की हुई पहचान, मोटरसाइकिल भी बरामद

रविवार तड़के बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर...

घोषणापत्र: भाजपा बनाम कांग्रेस

अमित बिश्नोईमौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के...

विनेश फोगाट ने WFI के खिलाफ फिर खोला मोर्चा

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह...