depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Maharashtra: हर कश्मीरी पंडित की हत्या का राजनीतिक इस्तेमाल करती है भाजपा, संजय राउत

पॉलिटिक्सMaharashtra: हर कश्मीरी पंडित की हत्या का राजनीतिक इस्तेमाल करती है भाजपा,...

Date:

उद्धव गुट के राजयसभा सांसद ने कश्मीर में धारा 370 को लेकर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. संजय राउत का कहना है कश्मीर में आतंकियों के हाथों मरने वाले हर कश्मीरी पंडित का राजनीतिक इस्तेमाल करती है भारतीय जनता पार्टी। राउत ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाने से किसी का भी फायदा नहीं हुआ. राउत ने पंजाब में हो रही घटनाओं को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार को कटघरे में घसीटा। उन्होंने कहा कि पंजाब में खालिस्तान के नारे फिर गूंजने लगे हैं, पंजाब के बदलते हालात के लिए सिर्फ राज्य सरकार ही नहीं बल्कि केंद्र की भाजपा सरकार भी ज़िम्मेदार है.

अभी तो यह एक झांकी है

पुणे के कसबा पेठ उपचुनाव में महा विकास आघाड़ी की जीत को संजय राउत ने सिर्फ एक झांकी बताया और कहा कि MVA अगर ऐसे ही एकजुट होकर लड़ा तो महाराष्ट्र के अगले चुनावों में 40 लोकसभा और 200 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल होगी। बता दें कि कसबा पेठ में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल कर भाजपा के 28 साल से चले आ रहे कब्ज़े को हटाया है. राजनीतिक पंडित इस जीत को महाराष्ट्र की आगे की राजनीती से जोड़कर देख रहे हैं.

धोखेबाज़ों को सबक सिखाएगी जनता

महाराष्ट्र में 2024 में विधानसभा और लोकसभा चुनाव भी होंगे। उद्धव ठाकरे गुट के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने पुणे में मिली जीत को एक ऐतिहासिक जीत बताते हुए कहा कि शुरुआत हो चुकी है, जनता ने संकेत दे दिया है आने वाले दिनों में धोखेबाज़ों के साथ क्या होने वाला है. उन्होंने कसबा पेठ में भाजपा के हेमंत रसाने को हराने वाले नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक रवींद्र धंगेकर से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कसबा पेठ के समझदार मतदाताओं ने सत्ताधारियों को करारा झटका दिया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को आगे अभी ऐसे बड़े बड़े झटके मिलने वाले हैं. यह जनता है जो सब जानती है और समय आने पर हिसाब भी मांगती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सपा या कांग्रेस, किसने दिखाया बड़ा दिल?

अमित बिश्नोईलोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19...

बारिश में तबाह हो गया दुबई, 4.2 मिलियन डॉलर का नुक्सान

दुबई में बाढ़ से अरबों डॉलर का नुकसान हुआ....

मालद्वीव में माइज़्ज़ु की पार्टी को मिला दो तिहाई बहुमत, भारत के लिए झटका

मालदीव में हुए चुनाव में राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...