depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अतीक की बहन का आरोप,’ UP STF कर सकती है भाइयों का एनकाउंटर’ CM Yogi से लगाई गुहार

उत्तर प्रदेशअतीक की बहन का आरोप,' UP STF कर सकती है भाइयों का...

Date:

प्रयागराज। आज प्रयागराज में हुए एनकाउंटर में मारे गए शूटर के बाद माफिया अतीक अहमद का परिवार खौफ में हैं। माफिया अतीक के नजदीकी या तो भूमिगत हो गए हैं। या फिर खौफ में हैं।

आज Atique Ahmed की बहन Ayesha Noori ने कहा कि STF उसके बड़े भाई अतीक अहमद और अशरफ को पूछताछ के लिए जेल से निकालकर एनकाउंटर कर सकती हैं। माफिया अतीक अहमद की बहन आयाशा नूरी और परिवार की अन्य महिलाएं आज मीडिया के सामने आईं। नूरी ने सीएम योगी से भाइयों अतीक अहमद और अशरफ को बचाने की गुहार लगाई। इसी के साथ आरोप लगाया कि हमें तीन दिनों तक हिरासत में रखते हुए टार्चर किया गया।


भाजपा के मंत्री नंद गोपाल नंदी पर लगाए आरोप

आयाशा नूरी ने कहा, “उमेश पाल हत्याकांड में भाभी शाइस्ता परवीन को नंदी के कहने पर फंसाया गया है। जब से शाइस्ता भाभी ने बसपा ज्वाइन की है। दलितों के बीच जाकर प्रचार करने लगी थीं, तब से नंदी और उनकी मेयर पत्नी अभिलाषा को परेशानी होने लगी थी। नंदी नहीं चाहते हैं कि शाइस्ता मेयर का चुनाव लड़ें।”


अतीक से नंदी ने लिए पांच करोड़ रुपए

आयाशा नूरी ने आरोप लगाए और कहा, “मंत्री नंदी ने भाई अतीक अहमद से 5 करोड़ रुपए उधार लिए और वो वापस नहीं कर रहे थे। जब भाभी शाइस्ता परवीन बसपा के लिए चुनाव प्रचार करने लगीं। इस बात से नंदी और अभिलाषा खुन्नस रखने लगे। इसके बाद साजिश करके भाई अतीक अहमद और परिवार को फंसाया।”

आयाशा नूरी ने कहा, “पांच करोड़ रुपए की जानकारी तब मिली, जब मैं भाभी शाइस्ता परवीन के साथ भाई अतीक अहमद से मिलने गुजरात गई थी। उस वक्त भाई अतीक अहमद ने भाभी शाइस्ता से कहा कि नंदी से हमारा पैसा पांच करोड़ रुपए मंगा लो, लेकिन नंदी जी हमारा फोन नहीं उठा रहे हैं।”


भाइयों को बचाने के लिए सीएम से लगाइ गुहार

उन्होंने कहा, “हमारे भाई अतीक अहमद और छोटे भाई अशरफ को जेल से निकाल कर एनकाउंटर किया जा सकता है। STF से हमें डर है। हमारे भाई कई बार विधायक और सांसद रहे हैं। क्या सांसद और विधायक बनना अपराध है। में अपने दोनों भाइयों को बचाने के लिए सीएम योगी से गुहार लगा रही हूं।”


3 दिनों तक हमें टार्चर किया गया

आयाशा नूरी ने आगे कहा, “हमें भी तीन दिनों तक हिरासत में रखते हुए टार्चर किया गया। बार-बार केवल यही कहा गया कि तुम्हारे दोनों भाइयों को जेल से निकालकर हत्या कर देंगे। भाभी शाइस्ता को उमेश पाल हत्याकांड में फंसाया जा रहा है। इतने बड़े हत्याकांड में कोई महिला कैसे शामिल हो सकती है।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राजस्थान में मोदी ने दी हनुमान चालीसा पढ़ने और रामनवमी मनाने की गारंटी

टोंक-सवाई माधोपुर में आज प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को...

इलेक्टोरल बांड, नोटबंदी से मोदी ने देश को धोखा देने का काम किया: प्रियंका

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने...

तेल को तरस सकती है दुनिया

ईरान-इजरायल संघर्ष पर विश्लेषकों का कहना है कि अगर...

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...