depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ईरान की इजराइल को चेतावनी, धमाकों का जल्द बदला लेंगे

इंटरनेशनलईरान की इजराइल को चेतावनी, धमाकों का जल्द बदला लेंगे

Date:

ईरान में इस्लामिक क्रांति के नेता अयातुल्ला अली खामेनेई ने इजराइल का सीधा नाम न लेते हुए जनरल कासिम सुलेमानी की दरगाह पर तीर्थयात्रियों हमला करने वलों आतंकवादी बताते हुए चेतावनी दी है कि उन्हें उनके किये की कड़ी सजा दी जाएगी। अयातुल्ला सैय्यद अली खामेनेई ने जनरल कासिम सुलेमानी की बरसी के मौके पर हुए हमले में बड़ी संख्या में लोगों के हताहत होने के बाद अपने संदेश में कहा कि बेरहम अपराधियों का निश्चित रूप से दमन किया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

बता दें कि कल ईरान में जनरल कासिम सुलेमानी की मज़ार के पास आयोजित एक कार्यक्रम में दो ब्लास्ट हुए जिसमें 108 लोगों की मौत हो गयी. इन हमलों में इजराइल का हाथ बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि ग़ज़ा में फिलिस्तीनियों और हमास को दिए जा रहे ईरान के समर्थन और मदद का बदला लेने के लिए इजराइल ने ये हमला किया। जनरल कासिम सुलेमानी पर भी हमले का ज़िम्मेदार इजराइल को बताया गया था, जनरल कासिम सुलेमानी की हत्या सैटेलाइट से गॉइडेड आटोमेटिक हथियार से हमला किया गया था, पहले ऐसा लगा था कि किसी ने घात लगाकर हमला किया है लेकिन बाद में पता चला कि हमला सैटेलाइट से गाइडेड है.

अयातुल्ला अली खामेनेई ने अपने सन्देश में कहा कि बेरहम अपराधी ईरानी लोगों की अपने महान नेता शहीद कासिम सुलेमानी की दरगाह पर जाने की इच्छा को बर्दाश्त नहीं कर सके। उन्हें बता दें कि सुलेमानी के रास्ते के सैनिक भी उनकी बुराई और अपराध को बर्दाश्त नहीं करेंगे. निर्दोषों के खून से रंगे हाथ और दुष्ट तथा भ्रष्ट आकाओं, जिन्होंने उन्हें गलती के रास्ते पर ले गए, अब दमन का सामना करेंगे और उचित दंड देंगे। (वे) जानते हैं कि इस दुखद घटना को अंजाम देना, ईश्वर की इच्छा है, वे हैं कड़ा जवाब दिया जाएगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बरेली में भीषण अग्निकांड, चार मासूम बच्चियों की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र...

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी का 86 वर्ष की उम्र में निधन

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष...

बाबर आजम सबसे तेज 10 हज़ार टी20 रन बनाने वाले क्रिकेटर बने

पाकिस्तान के टॉप बल्लेबाज बाबर आजम ने एक और...