depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बिहार में INDIA गठबंधन को मिला एक और साथी

पॉलिटिक्सबिहार में INDIA गठबंधन को मिला एक और साथी

Date:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले बिहार में इंडिया गठबंधन को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है क्योंकि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने अब NDA छोड़ INDIA का साथ पकड़ लिया है और गठबंधन में शामिल होकर वो तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव भी लड़ेगी। विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी का इंडिया गठबंधन में स्वागत करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने ऐलान किया वो आरजेडी कोटे की तीन सीटें VIP को देगी।

पटना में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वीआईपी भी अब इंडिया गठबंधन में शामिल हो गई है और राज्य की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। तेजस्वी ने कहा कि हालाँकि गठबंधन में सीटों का बंटवारा पहले ही हो चूका है इसके बावजूद राजद विकासशील इंसान पार्टी को सम्मान देते हुए गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी सीटें देगी, इन तीनों सीटों से अब विकासशील इंसान पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेगी। तेजस्वी ने यह भी कहा कि सभी घटक दल इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए ज़ोर लगाएंगे।

तेजस्वी यादव ने इस मौके पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘400 पार’ का नारा जो लोग लगा रहे हैं उन्हें बिहार के लोग सबक सिखाएंगे। तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने पहले भी कहा है कि बिहार में चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे। वीआईपी के गठबंधन के ऐलान के मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी विकासशील इंसान पार्टी के कई समर्थक मौजूद थे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NEET-UG परीक्षा पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा, पूछे पांच सवाल

नीट 2024 रिजल्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट में है।...

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

सेंसेक्स-निफ़्टी नई उड़ान पर

बुधवार को भी शेयर बाजार में सकारात्मक रुख जारी...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...