depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पीलीभीत को मुंबई बनाएंगे जितिन प्रसाद

उत्तर प्रदेशपीलीभीत को मुंबई बनाएंगे जितिन प्रसाद

Date:

चुनाव में उम्मीदवार तरह तरह के वादे करते हैं, जितना बड़ा चुनाव उतना बड़ा वादा, मगर कभी कभी प्रत्याशियों द्वारा कुछ वादे ऐसे किये जाते हैं जिनपर लोग सिर्फ हँसते हैं। पीलीभीत से वरुण गाँधी की जगह चुनावी मैदान में भाजपा द्वारा उतारे गए पुराने कांग्रेसी जितिन प्रसाद ने आज पीलीभीत के लोगों को आज दिन में एक सपना दिखाया है. जितिन प्रसाद ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वो पीलीभीत को मुंबई बना देंगे।

जितिन प्रसाद ने आज एक चुनावी नुक्कड़ सभा में कहा कि वो सरकार में PWD मिनिस्टर हैं, उन्हें नहीं मालूम था कि उन्हें पीलीभीत से लोकसभा चुनाव लड़ना है, अगर उन्हें पहले मालूम होता तो अबतक पीलीभीत को मुंबई बना चुके होते। उनकी इस बात पर लोगों ने हँसते हुए खूब तालियां बजाईं। जितिन प्रसाद ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं अब ये काम चुनाव जीतने के बाद करूंगा।

जितिन प्रसाद के पीलीभीत को मुंबई बना देने के वादे से याद आया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी एक बार काशी को क्योटो का वादा बनाने का वादा किया था। लोगों को आज भी इंतज़ार है कि काशी क्योटो कब बनेगी। बता दें कि पीलीभीत की लोकसभा सीट इसबार के चुनाव में काफी चर्चा में रही। वजह वरुण गाँधी की उम्मीदवारी को लेकर थी. वरुण को टिकट मिलेगा या नहीं, अगर नहीं मिलेगा तो वरुण क्या कदम उठाएंगे। वरुण गाँधी सपा से चुनाव लड़ेंगे, वरुण गाँधी अमेठी में कांग्रेस की तरफ चुनाव लड़ेंगे। अंत में उनका टिकट कटने के अलावा सारी बातें अफवाह साबित हुई.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SBI ने होम लोन पर बढ़ाया ब्याज

भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट में कोई बदलाव...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...

सुपर 8 में पहुंचा यूएसए, पाकिस्तान के अरमानों पर फिरा पानी

ICCT20 विश्व कप 2024 का 30वां संस्करण और ग्रुप...