depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अभिषेक ने खोल दिया CSK के गेंदबाज़ का धागा

फीचर्डअभिषेक ने खोल दिया CSK के गेंदबाज़ का धागा

Date:

आईपीएल के मैच नंबर 18 में कल रात सनराइज़र हैदराबाद ने पिछली चैंपियन CSK को बड़ी आसानी के साथ 11 गेंद पहले 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के हीरो युवराज सिंह के चेले अभिषेक शर्मा रहे जिनके बल्ले से आजकल चौकों छक्कों की बरसात हो रही है , कल रात भी उन्होंने 12 गेंदों में 37 रनों की धुंआधार पारी खेली जिसमें तीन चौके और चार छक्के शामिल थे जिसमें से तीन छक्के तो एक ही ओवर में लगाए गए थे. अभिषेक की इस छोटी पारी से SRH को जो मोमेंटम मिला उसे बाद में आने वाले बल्लेबाज़ों ने बरकरार रखा और आसानी से मैच जीत लिया।

पारी के दुसरे ही ओवर में अभिषेक ने मुकेश चौधरी को आड़े हाथों लिया और उसमें 27 रन कूट दिए , मुकेश को इसके बाद गेंदबाज़ी का मौका नहीं दिया गया। इस ओवर में अभिषेक ने 4,6,6nb,6,4 की ज़बरदस्त हीटिंग की. अभिषेक इससे पहले इस आईपीएल का सबसे तेज़ अर्धशतक भी लगा चुके हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 मार्च को घरेलू मैदान पर अभिषेक ने मात्र 16 गेंदों में फिफ्टी जड़ी थी. वैसे आईपीएल के इतिहास की बात करें तो फास्टेस्ट फिफ्टी का रिकॉर्ड यशस्वी जैसवाल के नाम दर्ज है जिन्होंने पिछले आईपीएल में कोलकाता के खिलाफ मात्र 13 गेंदों में ये कारनामा अंजाम दिया था. अगर एक ओवर में सबसे ज़्यादा रनों की बात करें तो ये रविंद्र जडेजा और क्रिस गेल संयुक्त रूप से इस पर काबिज़ हैं, दोनों ही बल्लेबाज़ एक ओवर में 37 रन उड़ाने का कारनामा कर चुके हैं. गेल ने 2011 में RCB के लिए कोच्चि टस्कर्स के प्रशांत परमेश्वरन के खिलाफ और जडेजा ने CSK के लिए RCB के हर्षल पटेल के खिलाफ 2021 में ये कारनामा अंजाम दिया था.

अभिषेक के बाद मारक्रम ने 50 रन बनाकर SRH की राह आसान कर दी. इससे पहले SRH के तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच विकेट पर सिर्फ165 रन बनाने दिए. शिवम् दुबे (45) के अलावा और कोई भी बल्लेबाज़ खुलकर खेल नहीं सका. CSK की ये लगातार दूसरी हार है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

चरण माझी बनेंगे ओडिशा के मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक मोहन चरण माझी को ओडिशा के नए...

इंडिया बनाम पाकिस्तान: मैच रोमांचक हो तो बड़ी बात होगी

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप में आज रात नसाउ...

इस अभिनेता ने कल ली मंत्रिपद की शपथ, आज चाहता है छोड़ना

अभिनेता से नेता बने और फिर मंत्री बने केरल...