depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

UP Crime: पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, भागकर बचाई जान; जाने मामला

UncategorizedUP Crime: पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, भागकर...

Date:

UP Crime News: यूपी के कानपुर के थाना बर्रा क्षेत्र में एक महिला ने घरेलू विवाद के बाद पति का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट डाला। पति ने लहूलुहान हालत में भागकर जान बचाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कानपुर में घरेलू विवाद के बाद पत्नी ने रात में ब्लेड से सोते समय पति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। लहूलुहान हालत में पति ने भागकर जान बचाई। बेचारा पति लहूलुहान हालात में सीधा थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना थाना बर्रा के कच्ची बस्ती वरुण विहार की है। जहां पर एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। वह नगर निगम में आउटसोर्स पर काम करता है। पीड़ित के मुताबिक कुछ समय पहले उसका साला एक युवती को भगा ले गया था। पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस उसे और उसकी पत्नी को पकड़कर ले गई थी।

दोनों ने लिखकर दिया कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है। इसी बीच साला उस लड़की को लेकर घर आ गया। सूचना मिलने पर उसने अपनी पत्नी से इस माले में नाराजगी जताई और साले को घर से बाहर जाने को कहा। इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई और उसी रात में जब वह सो रहा था। तभी उसकी पत्नी ने ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

उसने बताया कि वह जान बचाने के लिए लहुलूहान हालात में पहले थाने पहुंचा जहां से उसको डॉक्टर के पास इलाज के लिए भेजा गया। इसे बाद 23 जून को उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद में युवक की पत्नी ने घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...

इजराइल का ईरान के परमाणु ठिकाने वाले शहर पर हमला

अमेरिकी मीडिया ने दावा किया है कि ईरान के...

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...