depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

एजुकेशनCity Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

Date:

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार को भव्य ‘अभिनंदन समारोह’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शैक्षणिक सत्र 2023-24 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस समारोह की मुख्य अतिथि विद्यालय चेयरपर्सन डॉ. सरोजिनी अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि डॉ. शिवानी अग्रवाल रहीं। इनका स्वागत प्रधानाचार्य एनपी सिंह द्वारा किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ अथितियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर सरस्वती वंदना के साथ हुआ। बाद में बच्चों ने भांगड़ा की मनमोहक प्रस्तुति दी।
अतिथियों और प्रधानाचार्य ने मेधावी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाओं सहित ट्रॉफी, प्रशस्ति-पत्र और रोज़ बड देकर सम्मानित किया गया।

समारोह में सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में बारहवीं कक्षा की वाणिज्य वर्ग की टॉपर कृतिका शर्मा, विज्ञान वर्ग से वंश वर्मा, मानविकी वर्ग से वीशू और वर्णिका निर्वाल तथा दसवीं कक्षा के टॉपर अंश त्यागी, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले अंचित कुमार और तृतीय स्थान पर रही छवि समेत विभिन्न कक्षाओं के 34 छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त, पहली से बारहवीं कक्षा तक विभिन्न विषयों में शत-प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले 15 विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया। कक्षा तीन के अंशुमन त्यागी और नौवीं कक्षा की वैष्णवी तोमर को शत-प्रतिशत उपस्थिति का पुरस्कार दिया गया। प्रधानाचार्य एनपी सिंह, कोऑर्डिनेटर मीनू कपूर,वर्षा अग्रवाल, विनी दयाल एवं शिक्षक- शिक्षिकाओं ने विद्यार्थियों के माता-पिता और अभिभावकों का हार्दिक स्वागत किया बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मशहूर गायिका अलका याग्निक ने खोई सुनने की शक्ति

मशहूर गायिका अलका याग्निक वायरल अटैक का शिकार हो...

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...