depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

फीचर्डहेटमायर की हिटिंग ने पार लगाई RR की नय्या

Date:

आईपीएल 2024 में राजस्थान का रॉयल परफॉरमेंस जारी है, आज उसने पंजाब किंग्स को उसके घर पर जाकर 3 विकेट से हरा दिया और 6 मैचों में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की. पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान को सामना करना पड़ा था लेकिन आज आखिरी ओवर में टीम जीत हासिल करने में सफल रही. RR को जीत दिलाने में शिमरॉन हेटमायर की प्रमुख भूमिका रही। RR को अंतिम व में जीत के लिए दस रनों की ज़रुरत थी और गेंद पंजाब के लिए आज के मैच के सबसे मंहगे गेंदबाज़ अर्शदीप के हाथों में थी. अर्शदीप ने पहली दो गेंदें डॉट डालीं तो लगा मैच फंसेगा मगर तीसरी गेंद पर हेटमायर ने छक्का जड़कर मैच को RR के पक्ष में कर दिया, चौथी गेंद पर हेटमायर ने दो रन चुरा लिए और पांचवीं गेंद को एक बार फिर हवाई सैर कराते हुए सीमा रेखा के पार फेंक दिया और एक गेंद शेष रहते मैच RR की झोली में डाल दिया.

पंजाब किंग्स के लिए आज कप्तान शिखर धवन नहीं उपलब्ध थे. उनकी जगह कप्तान सैम कुरेन थे और अथर्व ताइडे ओपनिंग के लिए आए लेकिन नाकाम रहे . जॉनी बेयरस्टो की नाकामी का सिलसिला जारी रहा. जितेश शर्मा देर किया गया संघर्ष काफी नहीं था, लियम लिविंगस्टन की छोटी मगर तेज पारी खेली मगर दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. ऐसे मौके पर इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए आशुतोष शर्मा ने सिर्फ 16 गेंदों में ताबड़तोड़ 31 रन ठोंककर टीम को 147 रन के लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया. राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल और केशव महाराज ने पंजाब पर पूरी तरह लगाम कसी और टीम के 5 विकेट गिरा दिए.

वहीँ बटलर के बिना मैच में उतरी राजस्थान की टीम की ओर से तनुष कोटियान और यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत की, दोनों ने मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। तनुष 31 गेंदों में 24 रन ही बना सके. वहीं जायसवाल अच्छी शुरआत के बाद पारी को बड़ा नहीं कर सके और 39 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने , कप्तान संजू सैमसन भी 18 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर पगबाधा हुए. ध्रुव जुरेल मात्र 6 रन ही बना सके. यहाँ पर मैच बराबरी का नज़र आने लगा, जब रोमन पॉवेल और केशव महाराज भी चलते बने तब RR के सात विकेट गिर चुके था और क्रीज़ पर हेटमायर और ट्रेंट बोल्ट थे लेकिन स्ट्राइक हेटमायर के पास थी और हेटमायर ने कोई भी अनहोनी नहीं होने दी. पंजाब के लिए कसिगो रबाडा और सैम कुरेन ने दो दो विकेट लिए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मैं अमेठी का था, हूँ और हमेशा रहूंगा: राहुल गाँधी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में राहुल गांधी ने अमेठी...

बुरे वक्त में बुरी फंसी DC, पंत पर एक मैच की पाबंदी

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में...

बदरीनाथ धाम के कपाट खुले, शुरू हुई चार धाम की यात्रा

रविवार सुबह उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम के कपाट 6...

कन्हैया कुमार पर चुनावी सभा में हमला, युवक ने मारा थप्पड़

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और भाजपा प्रत्याशी...