depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

नेशनलकंगना के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य को उतारा

Date:

लोकसभा चुनाव के लिए 16 सीटों पर कांग्रेस आज अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जिसमें सबसे प्रमुख नाम हिमाचल प्रदेश की सरकार में मंत्री मंत्री विक्रमादित्य सिंह का है जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने मंडी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। बता दें की मण्डी सीट से भाजपा ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है जो उम्मीदवार बनते ही अपने विवादित बयानों से मीडिया में छाई हुई हैं , कंगना ने विक्रमादित्य की उम्मीदवारी के एलान से पहले ही उन्हें छोटा पप्पू कहकर सियासत को गरमा दिया है वहीं विक्रमादित्य ने भी कंगना पर हमला करते हुए कहा कि वो कई बार सार्वजानिक मंचों पर स्वीकार कर चुकी हैं कि वो मांसाहारी हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसबार चुनाव में मांसाहार को भी चुनावी मुद्दा बना दिया है. उन्होंने विपक्षी नेताओं पर कहा कि ये लोग सावन में नॉन वेज खाकर उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर एक बड़े वर्ग की भावनाओं को आहत करते हैं और ये सब वो लोग जानबूझकर चिढ़ाने के लिए करते हैं.

कांग्रेस ने जिन 16 नामों का एलान किया है उनमें चंडीगढ़ से मनीष तिवारी का नाम है. बालासोर से पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीकांत जेना और शिमला एससी से विनोद सुल्तानपुरी को प्रत्याशी घोषित किया गया है. कांग्रेस अब तक कुल 257 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है.

कांग्रेस ने आज जिन 16 प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है उनमें चंडीगढ़ से मनीष तिवारी, महेसाणा से रामजी ठाकोर (पालवी), अहमदाबाद पूर्व से हिम्मतसिंह पटेल, राजकोट से परेशभाई धनानी, नवसारी से नैषध देसाई, मंडी से विक्रमादित्य सिंह, शिमला (एससी) से विनोद सुल्तानपुरी, क्योंझर (एसटी) से मोहन हेम्ब्रम, बालासोर से श्रीकांत कुमार जेना, भद्रक (एससी) से अनंत प्रसाद सेठी, जाजपुर( एससी) से आंचल दास, ढेंकनाल से सष्मिता बेहरा, केंद्रपाड़ा से सिद्धार्थ स्वरूप दास, जगतसिंहपुर (एससी) से रवीन्द्र कुमार सेठी, पुरी से सुचरिता मोहंती और भुवनेश्वर से यासिर नवाज का नाम है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं...

बीएसई सेंसेक्स में पहली बार शामिल होगा अडानी ग्रुप का स्टॉक

आईआईएफएल अल्टरनेटिव रिसर्च ने एक नोट में कहा कि...

उठा पटक के बाद सेंसेक्स-निफ़्टी की फ़्लैट क्लोजिंग

24 मई को एक सीमाबद्ध कारोबारी सत्र में, भारत...