depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Krishna Janmabhoomi: ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई अब हाईकोर्ट में

उत्तर प्रदेशKrishna Janmabhoomi: ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई...

Date:

Krishna Janmabhoomi मथुरा के ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद से जुड़े सभी मामलों की सुनवाई अब इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी। इसके लिए न्याय मित्र की नियुक्ति की गई है। जो मामले की पैरवी करेंगे।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस मामले में अब निचली अदालत से सभी सातों मुकदमों की पत्रावली तलब कर ली है। इसके साथ ही अपर महाधिवक्ता मनीष गोयल को न्याय मित्र नियुक्त किया गया है। जो ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद से जुड़े मामलों की पैरवी करेंगे।

शाही ईदगाह और कृष्ण जन्मभूमि विवाद के सभी मामलों की सुनवाई इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी। यह आदेश आज इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति अरविंद कुमार मिश्रा ने भगवान श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका पर सुनवाई करते हुए दिए। हाईकोर्ट ने निचली अदालत से सभी सातों मुकदमों की पत्रावली एक साथ तलब कर ली है। इसके साथ ही अब अपर महाधिवक्ता मनीष गोयल सभी सातों केसों की पैरवी के लिए न्याय मित्र की भूमिका में होंगे। जो इन सभी सातों मामलों की पैरवी करेंगे।

इस संबंध में हालांकि अभी दूसरे पक्ष की ओर से कोई बयान नहीं आया है। दूसरे पक्ष ने इस मामले में मौन धारण कर लिया है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दूसरे पक्ष ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अब मजबूती से इस मामले में मुकदमा लड़ने की तैयारी की है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तमिलनाडु में ज़हरीली शराब से 30 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में कथित तौर पर जहरीली...

तेज़ी में खुलकर लाल निशान में शेयर बाज़ार

घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गुरुवार को हरे निशान...

उत्तराखंड: सहकारी संस्थाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण मंज़ूर

उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने महिलाओं के...

आधी रात पेपर लीक पर बना नया कानून

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी NDA सरकार ने...