Gujarat Chunavi Dangal: मेघा पाटकर के बहाने मोदी का राहुल पर निशाना

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: मेघा पाटकर के बहाने मोदी का राहुल पर निशाना

Date:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पिछले दिनों नर्मदा बचाओ आंदोलन की कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने भी राहुल गाँधी के साथ पदयात्रा की. भाजपा ने इसपर कांग्रेस पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है और आज गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी ने भी इसे एक चुनावी मुद्दे की तरह लोगों के सामने उछाला है. प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में एक चुनावी सभा में अपनी ही शैली में बिना किसी का नाम लिए बिना कहा कि नर्मदा बांध परियोजना को बाधित करने वालों के साथ कांग्रेस के एक नेता कंधे पर हाथ रख कर पदयात्रा कर रहे हैं.

नर्मदा बांध न होता तो गुजरात में क्या होता

गुजरात के धोराजी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा मोदी ने कहा कि जब कांग्रेसी आपके पास वोट मांगने आएं तो ज़रूर पूछियेगा कि आप नर्मदा परियोजना के विरोधियों के साथ क्या कर रहे थे. प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में नर्मदा परियोजना का क्या महत्त्व है यह सबको मालूम है, अगर नर्मदा बाँध न होता तो गुजरात में पानी और बिजली की कितनी समस्या होती.

सोमनाथ कांग्रेस का गढ़

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वेरावल शहर में आज की पहली चुनावी रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने अनुरोध किया कि हम चाहते हैं कि इस बार भूपेंद्र नरेंद्र की जीत का रिकॉर्ड भंग करे. सोमनाथ जिला कांग्रेस का गढ़ माना जाता है, पिछले चुनाव में यहाँ की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी ही जीते थे. भाजपा इसबार कांग्रेस के गढ़ में सेंध लगाने की जी तोड़ कोशिश कर रही है. बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव है, पहला चरण एक दिसंबर को और दूसरा चरण पांच दिसंबर को है, जबकि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Bharat Jodo Yatra: राहुल ने पत्रकारों को सुनाई सावरकर की चिठ्ठी

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त महाराष्ट्र...

Bhumi Pednekar ने ढाया कहर, देखे तस्वीरें!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Bhumi Pednekar अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए...

PM Modi attack on Pak: आतंकवाद के समर्थकों को अलग थलग कर देना चाहिए

‘नो मनी फॉर टेरर’ मंत्रिस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते...

Swachh Vidyalaya Reward 2022: देशभर से 39 स्कूल हुये चयनित, 8 लाख से अधिक आयी थी प्रविष्टियां

इन स्कूलों का हुआ चयन, मिलेगा यह पुरस्कार केंद्रीय शिक्षा...