Gujarat Chunavi Dangal: आतंकवाद को लेकर मोदी ने कांग्रेस को घेरा

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: आतंकवाद को लेकर मोदी ने कांग्रेस को घेरा

Date:

गुजरात में चुनाव प्रचार अभियान को और धार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पार्टी को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा। प्रधानमंत्री ने चुनावी भीड़ को मुंबई बम धमाकों, बाटला हाउस एनकाउंटर की याद दिलाई। मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों की हमदर्द है, उन्होंने कहा कि हम गुजरात में आतंकवादियों को पकड़ते थे और केंद्र में बैठी कांग्रेस पार्टी उन्हें छुड़ाने का प्रयास करती थी. मोदी ने कहा कि दरअसल कांग्रेस पार्टी आतंकवाद पर नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी पर टारगेट करती है. कांग्रेस पार्टियों से हौसला मिलने की वजह से ही देश में आतंकवादियों के हौसले बढे.

कांग्रेस पार्टी को बताया आतंकवाद की समर्थक

मुंबई के बम धमाकों को मोदी ने आतंकवाद की परकाष्ठा बताया। उन्होंने कहा कि हमने गुजरात में आतंकियों के स्लीपर सेल का ख़त्म कर दिया। बाटला हाउस एनकाउंटर का ज़िक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता उस समय आंसू बहा रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तुष्टिकरण की राजनीती का आरोप लगाया। मोदी ने मुसलमानों का नाम न लेते हुए कहा कि एक ख़ास समुदाय नाराज़ न हो जाय इसके लिए बड़ी से बड़ी आतंकी घटना पर कांग्रेस पार्टी अपने मुंह पर ताला लगा लेती थी. उन्होंने कहा कि ऐसी आतंकवाद की समर्थक पार्टी से गुजरात की जनता को खबरदार रहने की ज़रुरत है. उन्होंने कहा कि गुजरात ने आतंकवाद का बहुत दंश झेला है.

सूरत में है रोड शो

प्रधानमंत्री ने कहा कि जबतक देश में वोट बैंक की राजनीति होती रहेगी तब तक आतंकवाद का खतरा बढ़ता रहेगा, कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति की मास्टर मानी जाती है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने भरूच जिले के नेतरंग में ‘विजय संकल्प सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के संकल्प पत्र में बच्चों से लेकर बड़ों तक, सबके लिए सबकुछ है। प्रधानमंत्री ने भाजपा की सीटें पहले से भी ज्यादा बढ़ने दावा किया। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का आज रात सूरत में 25 किलोमीटर लम्बा रोड शो भी है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Aaj Ka Rashifal: इन दो राशियों के लोगों को नए काम में मिलेगी मदद, बाकी का ऐसा रहेगा दिन

मेष (Aries)आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों...

Mohan Bhagwat के बयान को स्वामी प्रसाद ने सराहा

वर्ण व्यवस्था और पंडितों पर दिए गए संघ प्रमुख...

Good News: बुमराह ने शुरू की नेट्स पर गेंदबाज़ी

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है,...