Gujarat Chunavi Dangal: जडेजा ने पत्नी के लिए लिया बालासाहेब के वीडियो का सहारा, पहले चरण का मतदान शुरू

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: जडेजा ने पत्नी के लिए लिया बालासाहेब के वीडियो...

Date:

महाराष्ट्र में कभी बाल सखा की भूमिका निभाने वाले शिवसेना के साथ भाजपा ने राजनीतिक धोखेबाज़ी कर उद्धव ठाकरे को पदस्थ कर दिया लेकिन गुजरात चुनाव में उसके उम्मीदवार अपनी कामयाबी को सुनिश्चित करने के लिए शिवसेना के संस्थापक बालासाहब ठाकरे के पुराने वीडियोज़ का सहारा ले रहे हैं और सहारा भी कोई छोटी मोटी हस्ती नहीं ले रही है बल्कि टीम इंडिया के धुरंधर आलराउंडर रविंद्र जडेजा जो देश में खुद एक बड़ी पहचान हैं अपनी पत्नी रीवाबा को चुनाव जिताने के लिए ले रहे हैं.

बालासाहेब का पुराण वीडियो ट्वीट किया

रविंद्र जडेजा ने आज पहले चरण की वोटिंग के दिन बालासाहेब का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए मतदाताओं को याद दिलाया कि गुजरात के लिए नरेंद्र मोदी ही सबकुछ हैं, इसलिए संभल जाओ, अभी भी समय है क्योंकि मोदी के बिना गुजरात कुछ भी नहीं। बता दें कि जडेजा की धर्मपत्नी रीवाबा उत्तरी जामनगर सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं और आज वहां मतदान हो रहा है. रीवाबा दो साल पहले ही भाजपा में शामिल हुई हैं. रविंद्र जडेजा भी उनके साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए और टीम इंडिया से फिलहाल ब्रेक पर हैं, हालाँकि बताया जा रहा है कि वो रिहैब पर हैं. वैसे सच है चुनाव जीतने के लिए दुश्मन की भी मदद लेनी पड़े तो कोई फर्क नहीं।

पहले घंटे में 4.5 प्रतिशत मतदान

वहीँ गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज सुबह 8 बजे मतदान शुरू हुआ. जानकारी के मुताबिक पहले घंटे में 4.5 प्रतिशत मतदान हुआ है. इस बार मुकाबला भाजपा , कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय है. इस पहले चरण में कच्छ, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के 19 जिलों की 89 विधानसभा सीटों के लिए 788 उम्मीदवारों के राजनीतिक भाग्य का फैसला करने के लिए आज 2 करोड़ से अधिक मतदाता मतदान करेंगे. पहले चरण में 718 पुरुष और 70 महिला उम्मीदवार मैदान में हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas पर विवाद धार्मिक या राजनीतिक

अमित बिश्नोई बिहार से शुरू हुआ रामचरित मानस विवाद उत्तर...

दाल-चावल खाने के फायदे देख हैरान रह जाएंगे आप!

लाइफस्टाइल डेस्क। दाल चावल रोजाना भारतीय घरों की रसोई...

2024 में Apple पेश कर सकता है पहला फोल्डेबल डिवाइस

टेक डेस्क। ऐपल भारत में एक टॉप ब्रांड्स में...