Gujarat Chunavi Dangal: अब खरगे ने पीएम मोदी को बताया रावण, भड़की भाजपा

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: अब खरगे ने पीएम मोदी को बताया रावण, भड़की...

Date:

हर चुनाव की तरह गुजरात चुनाव में भी कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री मोदी को उनके मनपसंद टॉपिक उपलब्ध करा रहे हैं. पहले मधुसूदन मिस्त्री ने औकात दिखाने की बात की वहीँ अब कांग्रेस अध्यक्ष माललकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी है. कर्ज के इस विवादित बयान पर भाजपा की ज़ोरदार प्रतिक्रिया आयी है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे पीएम मोदी का अपमान बताते हुए गुजरात के लोगों से इसका बदला लेने को कहा है.

जो काम मिला है उसे करें प्रधानमंत्री

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष ने गुजरात में एक चुनावी सभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री का इस्तेमाल हर चुनाव में उपयोग करने पर कटाक्ष किया था. खरगे ने कहा था कि वह एक प्रधानमंत्री हैं उन्हें हर छोटे बड़े चुनाव में नहीं उतरना चाहिए, उनकी देश के प्रति एक ज़िम्मेदारी है, उन्हें एक काम मिला है और उन्हें वही करना चाहिए। इस तरह हर चुनाव में दिखना सही नहीं, ऐसा लगता है कि रावण की तरह उनके 100 सिर हैं जो हर जगह नज़र आते हैं। पीएम मोदी जगह खुद को पेश करते हैं और कहते हैं कि हमें देख कर वोट दो.

भाजपा ने कहा, यह सोनिया और राहुल का बयान है

खरगे के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री को रावण कहना उनका घोर अपमान है. कांग्रेस अध्यक्ष ने पूरे गुजरात का अपमान किया है. पात्रा ने कहा कि यह बयान खरगे का नहीं बल्कि सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का है. पात्रा ने कहा कि सोनिया ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा था, मधुसूदन मिस्त्री ने प्रधानमंत्री को औकात दिखाने की बात कही थी. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री को हिटलर की मौत मरने की बात, कॉकरोच, यमराज, बंदर जैसी तमाम बातें कही हैं, गुजरात की जनता को प्रधानमंत्री मोदी के इस अपमान का बदला लेना चाहिए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

97 साल की उम्र में पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री शांति भूषण का हुआ निधन

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और वकील शांति भूषण का...

Tripura Election: सीपीआई (एम) ने कांग्रेस के लिए छोड़ीं 13 सीटें, माणिक सरकार का पत्ता कटा

त्रिपुरा में भाजपा से सत्ता छीनने को बेताब सीपीआई...

Nikki Tamboli की ये हॉट अदाएं देख फैंस हुए दीवाना!

एंटरटेनमेंट डेस्क। Nikki Tamboli ने हालही में कुछ तस्वीरें...