Gujarat Chunavi Dangal: मोदी को बुरा कहने वालों को गुजरात ने हमेशा दिया है जवाब, अमित शाह

गुजरात चुनावGujarat Chunavi Dangal: मोदी को बुरा कहने वालों को गुजरात ने हमेशा...

Date:

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी मोदी पर कांग्रेस नेताओं के विवादित बोलों को भुनाने की पूरी कोशिश की. प्रधानमंत्री ने खुद इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी को घेरा और गुजरात की जनता से अपमान का बदला लेने के लिए ललकारा वहीँ गृहमंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में एक रोड शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री को अपशब्द कहे जाने का गुजरात की जनता ने हमेशा बदला लिया है.

एंटी रेडिकल सेल एक सक्रीय कदम

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जब भी प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहे, गुजरात की जनता ने उसका जवाब बैलेट बॉक्स में भरकर दिया है. इस बार भी गुजरात की जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी. एंटी-रेडिकल सेल मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि यह एक सक्रिय कदम है। क्योंकि कट्टरता पर नियंत्रण से दंगे अपने आप नियंत्री हो जायेंगे और आतंकवाद पर भी लगाम लगेगी.

89 सीटों पर चल रहा है मतदान

बता दें कि आज गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है, 89 सीटों पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत आज EVM में कैद हो जाएगी। वहीँ पहले चरण के मतदान के दिन प्रधानमंत्री की कलोल में चुनावी सभा थी जहाँ दुसरे चरण में चुनाव होना है. ऐसे में प्रधानमंत्री ने रावण और औकात का मुद्दा उठाकर जहाँ आज वोट डाल रहे वोटरों को यह सन्देश दिया कि वोट डालते समय इस बात का ध्यान रखना कि कांग्रेस पार्टी उनका नाम लेकर गुजरात का अपमान कर रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

BJP’s claim: मोदी के कारण लाल चौक पर संभव हुआ राहुल का तिरंगा फहराना

भारत जोड़ो यात्रा के अपने गंतव्य पर पहुँचने और...

Lucknow की पिच पर बवाल, क्यूरेटर बना बलि का बकरा

लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर भारत और न्यूज़ीलैण्ड का...

Joshimath Is Sinking: जेपी कालोनी के पीछे से निकलते पानी का रहस्य जानने में वैज्ञानिक नाकाम

जोशीमठ। जोशीमठ भू-धंसाव के सभी पहलुओं की जांच पड़ताल...