depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हरदोई में कार और ऑटो की भिड़ंत में पांच की मौत, तीन की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेशहरदोई में कार और ऑटो की भिड़ंत में पांच की मौत, तीन...

Date:

लखनऊ। यूपी के हरदोई जिले में कार और ऑटो की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आज मंगलवार को हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ। हरदोई-लखनऊ रोड पर ऑटो से लखनऊ की ओर जा रही कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में मां.बेटी समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद मौके पर चीख.पुकार मच गई।

हरदोई के बघौली थाना के सारीपुर हीरालाल निवासी हरिशंकर की पत्नी राम दुलारी तीन साल की बेटी हर्षिता व सात साल के बेटे अनुराग के साथ ऑटो पर सवार होकर दवा लेने के लिए हरदोई जा रही थी। इसी बीच रास्ते में कोतवाली देहात क्षेत्र में सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार की ऑटो से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मां रामदुलारी व तीन साल की बेटी हर्षिता, श्याम सिंह, अंकुर सिंह, अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

घायलों में सात साल का अनुराग, अभिनव और विकास चंद्र का गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली। सड़क दुर्घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। उन्होंने घायलों का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं। हादसे के बाद मृतकों के घरों पर चींख पुकार मची हुई है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...

चेक रिपब्लिक की बारबोरा क्रेजिकोवा पहली बार विंबलडन के फाइनल में

चेक गणराज्य की बारबोरा क्रेजिकोवा ने पहला सेट हारने...

स्मृति ईरानी को ट्रोलर्स से बचाने राहुल गाँधी आगे आये

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोगों से...

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुड़भेड़ में पांच जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा जिले में...