depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज

उत्तर प्रदेशफिल्म अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में FIR...

Date:

लखनऊ। फिल्म अभिनेता शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है। मुंबई निवासी एक शख्स किरीट जसवंत शाह ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था।
शाह ने आरोप लगाया है कि जिस कंपनी की गौरी खान ब्रांड एंबेसडर हैं, वह कंपनी 86 लाख रुपए लेने के बाद भी फ्लैट का कब्जा नहीं दे रही है। इस मामले में गौरी खान और कंपनी को आरोपी बनाया है। दर्ज एफआईआर के बाद गौरी खान के यूपी पुलिस के चंगुल में फंसने की चर्चा तेज हो गई है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के तुलसियानी गोल्फ व्यू स्थित फ्लैट की कीमत दी थी। अब इस फ्लैट को किसी और को दे दिया गया है। इस मामले में जसवंत शाह ने गौरी के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपमेंट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी, निदेशक महेश तुलसियानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था।

जानिए क्या है पूरा मामला?

गौरी खान पर मुंबई के किरीट जसवंत शाह ने एफआईआर कराई है। आरोप है कि गौरी खान की बातों में आकर वह अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित ऑफिस गए थे। उन्होंने वहां तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी से मुलाक़ात कर फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई। फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई थी। 2016 तक फ्लैट का कब्जा देने का वादा किया था।

जसवंत शाह ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि 85.46 लाख रुपए कंपनी के खाते में जमा कराए गए थे। आरोप है कि रुपए दिए जाने के बाद उन्हें आज तक फ्लैट का कब्जा नहीं दिया है। जांच में पता चला कि जिस फ्लैट को उन्होंने बुक कराया, उसे किसी और को बेच दिया है। इसके बाद उन्होंने गौरी खान सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

हाईकोर्ट से निराश केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

अपनी गिरफ़्तारी पर दिल्ली हाईकोर्ट से कोई राहत न...

सोने की कीमत को लगे पर, 71 हज़ार के पार उड़ान

पीली धातु यानि गोल्ड की कीमतों को पर लग...