depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

FIFA World Cup: इंग्लैंड ने ईरान को 6-2 से रौंदा

फ़ीफा विश्व कप 2022FIFA World Cup: इंग्लैंड ने ईरान को 6-2 से रौंदा

Date:

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे मुकाबले में आज इंग्लैंड ने ईरान पर गोलों की बरसात कर दी. सोमवार को खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-बी के इस मुकाबले में इंग्लिश टीम ने 6-2 से जीत हासिल की. बुकायो साका इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे जिन्होंने दो गोल दागकर इंग्लैंड की जीत में अहम् भूमिका निभायी. इस जीत के साथ इंग्लैंड को तीन अंक हासिल हुए, जबकि ईरान को खली हाथ रहना पड़ा.

बुकायो साका, मेहदी तरेमी ने दागे दो दो गोल

पहला गोल इंग्लैंड ज्यूड बेलिंघम ने शानदार हेडर से किया. यह गोल खेल के 35वें मिनट में उस समय आया जब ल्यूक शॉ ने एक बेहतरीन क्रॉस फेंका और उसको ज्यूड बेलिंघम ने हेडर के जरिए गोल में तब्दील किया. इसके आठ मिनट बाद ही बुकायो साका ने इंग्लैंड की बढ़त को दोगुना कर दिया। इंग्लैंड के लिए पहले हाफ के 45 वे मिनट में रहीम स्टर्लिंग ने गोल कर इंग्लिश टीम 3-0 से आगे कर दिया. यह गोल इंजरी टाइम में आया.

दोनों हाफ के इंजरी टाइम में बने गोल

दूसरे हाफ में भी इंग्लैंड ने ईरानी गोलपोस्ट पर दबाव बनाए रखा. 62वें मिनट में बुकायो साका ने गोल दागकर इंग्लैंड की लीड 4-0 कर दी. साका का यह गोल रहीम स्टर्लिंग के पास पर आया. चार गोल खाने के बाद मेहदी तरेमी ने 65वें मिनट में घोलीजादेह के पास पर ईरान के लिए पहला गोल दागा जिससे स्कोर 4-1 का हो गया. हालांकि 71वें मिनट में सबस्टीट्यूट प्लेयर मार्कस रैसफोर्ड ने कप्तान केन के पास पर गोल दाग इंग्लैंड का स्कोर 5-1 से कर दिया. खेल के 89वें मिनट में कैलम विल्सन ने एक और गोल कर स्कोर को 6-1 कर दिया. इसके बाद खेल अंतिम क्षणों में ईरान के लिए मेहदी तरेमी ने अपनी टीम की हार को थोड़ा कम किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

यूपी में सुबह 9 बजे तक 12.33% मतदान, अम्बेडकरनगर सबसे आगे

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज उत्तर प्रदेश...

21 लाख रूपये का एक रन!

आईपीएल में 17वीं बार भी आरसीबी का सपना टूट...

आईपीएल ट्रॉफी के लिए कोहली का इंतज़ार और बढ़ा

किस्मत की बात है वरना एक ट्राफी के लिए...

NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में...