depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mainpuri by-election: भाजपा उम्मीदवार को शिवपाल ने बताया स्वार्थी

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: भाजपा उम्मीदवार को शिवपाल ने बताया स्वार्थी

Date:

जसवंतनगर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी नेताजी की समाजवादी विरासत के हकदार हैं, जसवंतनगर मैनपुरी और आसपास का जो भी विकास दिखाई दिखता है, उसे नेताजी ने किया है, हम लोग इसे रुकने नहीं देंगे। उस विकास यात्रा को आगे बढ़ायेंगे। उन्होंने कहा नेताजी ने जो समाजवादी रास्ता दिखाया है वही रास्ता गरीबों, किसानों और नौजवानों को आगे ले जाएगा।

भाजपा का मैनपुरी के विकास से कोई लेना देना नहीं

बता दें कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में अपनी सीट को बरकरार रखने के लिए अखिलेश यादव बड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब उनको चाचा शिवपाल का भी साथ मिल गया है. इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आज नेताजी हम सबके बीच नहीं हैं। मैनपुरी में जो भी विकास हुआ नेताजी ने कराया है। भाजपा का मैनपुरी के विकास से कोई लेना देना नहीं. उन्होंने कहा कि नेता जी के अधूरे सपनों को हम और डिम्पल मिलकर पूरा करेंगे। उन्होंने डिम्पल यादव को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि नेताजी के सामने जब-जब चुनौतियां आएं तब तब जसवंतनगर ने उसका मुकाबला किया और नेताजी के पक्ष में खड़ा रहा।

शिष्य छोड़िये चेला भी बनने लायक नहीं रघुराज शाक्य

शिवपाल ने भाजपा प्रत्याशी को अवसरवादी और महत्वाकांक्षी बताते हुए कहा कि वह शिष्य छोड़िये चेला भी बनने लायक नहीं है। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार रघुराज शाक्य मुलायम सिंह और शिवपाल यादव के काफी करीबी माने जाते थे.शिवपाल ने भाजपा सरकार पर देश को बाँटने का भी आरोप लगाया, शिवपाल ने कहा कि आज नौकरशाही बेलगाम हो चुकी है , बिना रिश्वत किसी भी सरकारी दफ्तर में काम नहीं होता.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...

शेफर्ड की तूफानी ने MI को दिलाई पहली जीत

मुंबई इंडियंस, खासकर नए कप्तान हार्दिक पांड्या को रोमारियो...

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...