depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Dewan Group के परिवार में हाईवोल्टेड ड्रामा, घर पहुंची बहू Neha दीवान को नहीं मिली एंट्री

उत्तर प्रदेशDewan Group के परिवार में हाईवोल्टेड ड्रामा, घर पहुंची बहू Neha दीवान...

Date:

मेरठ। दीवान ग्रुप परिवार का विवाद आज सड़क पर आ गया। दीवान ग्रुप के परिवार की बहू नेहा शनिवार को अपनी ससुराल पहुंची तो उसको घर नहीं घुसने दिया गया। इस पर उसने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। नेहा दीवान की लाख कोशिशें करने के बावजूद परिवार के लोगों ने उसको घर में एंट्री नहीं दी। इसके बाद बहू ने आईजी को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी।

बताया जाता है कि दीवान परिवार की बहू ने साकेत स्थित अपनी ससुराल में कई घंटे तक भीतर घुसने की कोशिश की। हंगामा बढ़ता देख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नेहा को समझा-बुझाकर अपने साथ थाने ले गई। इस दौरान पुलिस ने नेहा के ससुराल वालों से फोन पर बातचीत की।

दीवान ग्रुप के परिवार की बहू नेहा का अपने पति अजय दीवान से विवाद चल रहा है। नेहा दीवान ने सिविल लाइन थाने में अजय दीवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले चार दिन से मामला चर्चा में है। शुक्रवार को सिविल लाइन पुलिस दंपती के बयान दर्ज करने साकेत पहुंची थी। लेकिन बयान दर्ज नहीं हो सके थे। नेहा के पति अजय दीवान का मोबाइल नंबर बंद है। इस मामले में इंस्पेक्टर सिविल लाइन वीडी गंगवार ने बताया कि दंपती के बयान के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी।

चाय में जहर पिलाने का भी आरोप

दीवान परिवार की बहू नेहा ने अपने पति अजय दीवान पर आरोप लगाया था कि उसे चाय में जहर पिलाया गया था। हालांकि अभी चाय में जहर देने के आरोप की कोई पुष्टि नहीं हुई। आरोप की पुष्टि फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट से ही होगी।

पुलिस कर रही है बयान लेने का प्रयास

पुलिस पिछले कई दिनों से मामले में नेहा और उसके पति अजय का बयान लेने की कोशिश कर रही है। लेकिन अभी तक किसी के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। गुरुवार को नेहा दीवान ने तबीयत खराब बताकर बयान देने से मना किया था। अजय दीवान पारिवारिक विवाद बताकर सुलह करने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस का उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में दंपती के बीच संपत्ति को लेकर विवाद भी सामने आया है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जाएगी। पीड़िता के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सिविल लाइन थाने में नेहा दीवान की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। परिवार को टूटने से बचाने के लिए दंपती में समझौते का प्रयास भी चल रहा है। पुलिस तथ्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई करेगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सोना 74 हजार के पार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को सोने और चांदी...

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को जीएसटी से नहीं मिलेगी राहत

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां सितंबर 2022 से कई पूर्वव्यापी कर...