depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Guru Budh Yuti : बुध और गुरु का रेवती नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

धर्मGuru Budh Yuti : बुध और गुरु का रेवती नक्षत्र में प्रवेश,...

Date:

ज्योतिष शास्त्र में ग्रह गोचर को महत्वपूर्ण है। आज रेवती नक्षत्र में गुरु ग्रह और बुध ग्रह एक साथ आएंगे। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार इन दोनों ग्रहों की युति कुछ राशियों के लिए बहुत लाभकारी होगी।
ज्योतिष के अनुसार गुरु ज्ञान के स्वामी हैं और बुद्ध तर्क व गणित के ग्रह हैं। ऐसे में इन दोनों ग्रहों की युति से 4 राशियां ऐसी हैं। जिन्हें बहुत लाभ मिलेगा। साथ ही उन्हें धन और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

मेष राशि
गुरु और बुध की युति का शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों पर पड़ेगा। इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। धन कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे। इसके साथ इस अवधि में भाई-बहनों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और परिवार में सुख का वातावरण रहेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध और गुरु की युति अत्यंत शुभ मानी जा रही है। इस समय में चल-अचल संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों को अपनी मेहनत के लिए कार्यक्षेत्र में सराहना प्राप्त होगी। जातकों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
गुरु और बुध की युति से वृश्चिक राशि के लिए समय परिवर्तन होने जा रहा है। इस अवधि में आर्थिक उन्नति की प्राप्ति होगी। साथ ही नौकरी के नए अवसर भी मिलेंगे। कमाई में बढ़ोतरी के भी योग बन रहे हैं और रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को भी इस अवधि में सफलता प्राप्त होगी।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए बुध और गुरु की युति लाभदायक साबित होगी। इस दौरान कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम हासिल हो सकते हैं। साथ ही नौकरी परिवर्तन का भी अवसर प्राप्त होगा। चल अचल संपत्ति की योजना बना रहे जातकों को भी शुभ समाचार प्राप्त होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी में लगातार तीसरा कारोबारी दिन गिरावट भरा

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति के बीच वैश्विक बाजारों...

राजस्थान में सड़क हादसा, मेरठ के सात लोग ज़िंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले में फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे...

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...