depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पोर्न स्टार केस में डोनाल्ड ट्रम्प दोषी करार, चार साल की हो सकती है सजा

इंटरनेशनलपोर्न स्टार केस में डोनाल्ड ट्रम्प दोषी करार, चार साल की हो...

Date:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक पोर्न स्टार को चुप रहने के लिए पैसे देने के मामले में सभी 34 आरोपों में दोषी पाया गया है। अमरीकी इतिहास में पहली बार किसी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को किसी आपराधिक मामले में दोषी ठहराया गया है।

उन्हें जुलाई में सज़ा सुनाई जाएगी और अभी यह पता नहीं है कि जज उन्हें क्या सज़ा देंगे. जब फैसला सुनाया गया तो ट्रंप चुप रहे, हालांकि कोर्ट के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए ट्रंप ने कहा कि एक विवादास्पद और भ्रष्ट जज ने सुनवाई में धांधली की है, असली फैसला 5 नवंबर को जनता करेगी, मैं एक बहुत मासूम आदमी.

जानकारी के अनुसार, न्यूयॉर्क की एक जूरी ने गुरुवार को डोनाल्ड ट्रम्प को उनके हश मनी मामले में सभी आरोपों में दोषी पाया। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का ऐतिहासिक पहला आपराधिक मुकदमा 77 वर्षीय ट्रम्प के साथ समाप्त हो गया, जिन्होंने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को गुप्त भुगतान को कवर करने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 मामलों में से प्रत्येक के लिए दोषी ठहराया, ट्रम्प ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, मैनहट्टन अदालत कक्ष में आयोजित असाधारण पांच-सप्ताह के मुकदमे के अंत में 12-सदस्यीय जूरी ने दो दिनों में 11 घंटे से अधिक समय तक विचार-विमर्श किया।

ट्रम्प को 2016 के चुनाव से पहले अपने वकील माइकल कोहेन को स्टॉर्मी डेनियल्स को 130,000 डॉलर का भुगतान करने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेरफेर करने का दोषी ठहराया गया था, जब उनके साथ यौन संबंध के आरोप राजनीतिक रूप से घातक साबित हो सकते थे।

अभियोजकों ने सफलतापूर्वक एक मामला बनाया जिसमें आरोप लगाया गया कि गुप्त धन और भुगतान को अवैध रूप से छिपाना मतदाताओं को ट्रम्प के व्यवहार के बारे में जानने से रोकने के लिए एक व्यापक साजिश का हिस्सा था। ट्रम्प को अधिकतम एक से चार साल की सज़ा हो सकती है, लेकिन जेल की सज़ा एक साल या उससे कम है। ट्रम्प सज़ा के ख़िलाफ़ अपील करेंगे, जिसका मतलब है कि मामले को सुलझाने में कई साल लगेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राहुल का दावा, NDA खेमे से कई लोग हमारे संपर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि...

कंचनजंगा एक्सप्रेस-मालगाड़ी में टक्कर, 8 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में जलपाईगुड़ी के निकट आज सुबह कंचनजंगा...

राम जन्मभूमि परिसर में चली गोली, SSF जवान की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में...