depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Chardham Yatra 2023: तीर्थ यात्रियों की संख्या सीमित के विरोध में उतरे पुरोहित व टूर ऑपरेटरों का प्रदर्शन

उत्तराखंडChardham Yatra 2023: तीर्थ यात्रियों की संख्या सीमित के विरोध में उतरे...

Date:

देहरादून। चार धाम यात्रा 2023 में तीर्थ यात्रियों की संख्या सीमित करने के विरोध में पुरोहित व टूर ऑपरेटरों ने जोरदार प्रदर्शन किया। उत्तराखंड चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के महासचिव डॉ. बृजेश सती ने कहा कि सरकार ने जल्द मांगों पर कार्रवाई नहीं की तो पूरे प्रदेश में आंदोलन तेज किया जाएगा।

चारधाम यात्रा में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की सीमित संख्या, राज्य के लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य करने के विरोध में आज मंगलवार को तीर्थपुरोहित, होटल व्यवसायी और टूर ऑपरेटरों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग में बड़ी संख्या में तीर्थपुरोहितों व टूर ऑपरेटरों ने एकत्रित होकर ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला। वहीं, चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के प्रतिनिधि सीएम को भी ज्ञापन सौपेंगे।

उत्तराखंड चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के महासचिव डॉ. बृजेश सती ने कहा कि सरकार ने जल्द ही मांगों पर कार्रवाई नहीं की तो पूरे प्रदेश में आंदोलन तेज किया जाएगा। यात्रा के लिए राज्य के लोगों का पंजीकरण अनिवार्य किया है। यात्रा के लिए यदि पंजीकरण जरूरी है तो ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन व्यवस्था भी होनी चाहिए।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

निफ़्टी ने पहली बार 23 हज़ार का आंकड़ा छुआ

24 मई को तेजड़ियों ने बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स और...

Corona Alert: New variant FLiRT (KP.2) का कहर, देश में फिर लॉक डाउन जैसे हालात

पारुल सिंघल कोरोना महामारी दुनिया से खत्म होने का नाम...