depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Tihar Jail में मनेगी ​AAP leader Manish Sisodia की होली, 20 मार्च तक हिरासत में

नेशनलTihar Jail में मनेगी ​AAP leader Manish Sisodia की होली, 20 मार्च...

Date:

नई दिल्ली। होली पर आम आदमी पार्टी पर मुसीबत आ गई है। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की होली इस बार तिहाड़ जेल में मनेगी। दिल्ली आबकारी नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 मार्च तक के लिए भेज दिया है। आज सोमवार को सिसोदिया को CBI रिमांड खत्म होने पर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किय गया था।

कोर्ट ने सुनवाई के बाद मनीष सिसोदियो को 20 मार्च तक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मनीष सिसोदिया को पुलिस सुरक्षा के तिहाड़ जेल ले जाया गया। उन्हें गीता, डायरी और पेन रखने की इजाजत दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दवाएं रखने की इजाजत मिली है।

वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से पेशी

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मनीष सिसोदिया की पेशी अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी। बता दें कि चार मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड को दो दिन और बढ़ा दिया था। हालांकि सीबीआई ने अदालत से मनीष सिसोदिया को तीन और दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। अदालत ने सिसोदिया द्वारा दायर जमानत पर सीबीआई को नोटिस भी जारी किया। सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई 10 मार्च को होगी।


दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी

दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एक सप्ताह से सीबीआई की हिरासत में हैं। सिसोदिया को गिरफ्तारी के बाद पांच दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया था। उन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया गया था, विशेष जज एमके नागपाल ने केंद्रीय एजेंसी को दो और दिनों के लिए अपनी रिमांड पर भेजा था।


सिसोदिया की और रिमांड मांगते हुए, सीबीआई के वकील ने कहा था, “वह अभी भी असहयोगी है और हमें दो व्यक्तियों के साथ उसका सामना करने के लिए उसकी और हिरासत की आवश्यकता है।” सीबीआई ने अदालत से कहा था, “उनके मेडिकल में काफी समय चला गया। सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में एक पूरा दिन चला गया, जिसे खारिज कर दिया गया।

नई शराब नीति में हुए भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शनिवार दोपहर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान सीबीआई मुख्यालय से लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट तक सुरक्षा के भारी बंदोबस्त रहे। एहतियात के तौर पर दिनभर डीडीयू मार्ग को बंद रखा गया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बीमा उत्पादों के वितरण पर ध्यान केंद्रित करेगी Paytm की पैरेंट कंपनी

Paytm की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस अब अन्य बीमा...

बजाज ने लांच किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक 2901, सबसे सस्ता

बजाज कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक...

थरूर अब नहीं लड़ेंगे अगला लोकसभा चुनाव

तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चौथी बार निर्वाचित हुए कांग्रेस...