depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Freedom of press: प्रेस की स्वतंत्रता की बातें कांग्रेस के मुंह से अच्छी नहीं लगती, राजनाथ

पॉलिटिक्सFreedom of press: प्रेस की स्वतंत्रता की बातें कांग्रेस के मुंह से...

Date:

मीडिया की स्वतंत्रता को लेकर भाजपा सरकार पर लगते आरोपों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है आज प्रेस की स्वतंत्रता के उल्लंघन की बात वो लोग कर रहे हैं जिनका पूरा इतिहास सभी प्रकार की स्वतंत्रताओं के हनन की घटनाओं से भरा हुआ है. राजनाथ का इशारा कांग्रेस पार्टी की तरफ था, बता दे कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गाँधी लगातार गोदी मीडिया का नाम लेकर मोदी सरकार और चंद उद्योगपतियों पर हमले कर रहे हैं, राहुल गाँधी लगातार आरोप लगा रहे हैं कि मीडिया मुंह पर पट्टी बाँध दी है.

कांग्रेस के मुंह से प्रेस की स्वतंत्रता की बातें अच्छी नहीं लगती

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मीडिया की स्वतंत्रता के उल्लंघन का आरोप लगाने वाले यह भूल जाते हैं कि भाजपा सरकारों ने कभी भी किसी मीडिया हाउस या संगठन पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया और न ही कभी किसी के अभिव्यक्ति की आज़ादी को छीना है.राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके मुंह से प्रेस की स्वतंत्रता की बात अच्छी नहीं लगती उसने तो इसके के लिए संविधान तक में संशोधनकिया था. राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी को 1951 में अनुच्छेद 19 किए गए संशोधन की याद दिलाई.

पांचजन्य के मंच से बोल रहे थे राजनाथ

दरअसल राजनाथ सिंह आरएसएस से जुड़े साप्ताहिक “पांचजन्य” द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में सम्बोधित कर रहे थे. राजनाथ ने कहा कि अभिव्यक्ति की आज़ादी के बारे में देश में फिर से नयी बहस शुरू हो गई है. रक्षा मंत्री ने कहा कि जो लोग आज प्रेस की स्वतंत्रता के उल्लंघन की बात कर रहे हैं, उन्हें मैं बता देना चाहता हूँ कि चाहे अटल जी का कार्यकाल हो या फिर मोदी जी की मौजूदा सरकार का, किसी ने भी कभी किसी मीडिया के संस्थानों पर प्रतिबंध नहीं लगाया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्वामी प्रसाद मौर्या के सुपुत्र कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं...

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

भाजपा के गढ़ में सेंध लगा रही सपा, टीपू की रणनीति पास होगी या फेल

पारुल सिंघल 2014 और 2019 के विधान सभा चुनावों में...