depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

नमो एप्प के ज़रिये यूपी में लोगों तक पहुँच बढ़ाएगी भाजपा

उत्तर प्रदेशनमो एप्प के ज़रिये यूपी में लोगों तक पहुँच बढ़ाएगी भाजपा

Date:

नमो एप के जरिए यूपी में भाजपा ने दो करोड़ नए लोगों को अपने साथ जोड़ने का फैसला किया है. भाजपा पूरे देश में विकसित भारत संकल्प अभियान चलाने जा रही है जिसके जरिए पार्टी का हर सांसद, विधायक, मंत्री और पदाधिकारी लोगों नमो एप के ज़रिये पार्टी से जोड़ेगा. नमो एप में देश में भाजपा शासित राज्यों सरकारों की योजनाओं की जानकारी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कामों की पूरी जानकारी होगी. ये कवायद लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की एक और जीत के लिए की जा रही है, भाजपा की कोशिश है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीन बार बनने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री बनें।

उत्तर प्रदेश भाजपा के भूपेन्द्र चौधरी के मुताबिक भारत संकल्प अभियान से यूपी में विपक्षी दलों के भाजपा विरोधी प्रचार की हवा निकाली जाएगी. भूपेन्द्र चौधरी के मुताबिक राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल करने से भाजपा के पक्ष में पूरे देश में अच्छा माहौल बना है.और अब इसे बनाये रखने ज़रुरत है. इसी कारण से वोटर चेतना अभियान के तहतनए मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें पार्टी से जोड़ने का मंत्र दिया गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक यह तय किया गया है कि यूपी में हर संगठनात्मक ज़िलों में दो -दो लाख लोगों के मोबाइल पर नमो एप लोड डाउनलोड कराया जाएगा. बता दें कि यूपी भाजपा के 98 संगठनात्मक जिले हैं.

नमो एप्प अभियान को कामयाब बनाने के लिए सभी सांसद, विधायक और मंत्री अपने लोकसभा और विधानसभा क्षेत्र में कैंप लगाएंगे. सांसदों को 40 से 50 और विधायकों को 20 कैंप लगाने का लक्ष्य दिया गया है. इसी तरह जिला पंचायत अध्यक्षों, ब्लाक प्रमुख और मेयर को भी लक्ष्य दिया गया है. उत्तर प्रदेश भाजपा के भूपेन्द्र चौधरी का कहना है कि डिजिटल क्रांति के इस दौर में अपनी बात आम लोगों तक पहुंचाने के लिए यह नमो एप सशक्त माध्यम है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

फिल्म दंगल की जूनियर बबीता की मौत, सदमे में बॉलीवुड

आमिर खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म दंगल में अन्तर्राष्ट्रीय...

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बनाई राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी

पिछले हफ्ते सपा का महासचिव पद छोड़ने वाले स्वामी...

लीग क्रिकेट के महाकुम्भ आईपीएल का शेड्यूल जारी, CSK-RCB में पहली भिड़ंत

लीग क्रिकेट के महाकुम्भ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के...