depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

निकाय चुनाव के लिए भाजपा-सपा ने कसी कमर

उत्तर प्रदेशनिकाय चुनाव के लिए भाजपा-सपा ने कसी कमर

Date:

निकाय चुनाव का रास्ता साफ़ होने के बाद सत्ता रूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारियों की रफ़्तार को तेज़ी दे दी है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज निकाय चुनाव को लेकर अहम् बैठक चल रही है वहीँ समाजवादी प्रवक्ता सुनील साजन ने कहा कि पार्टी मज़बूती के साथ निकाय चुनाव लड़ेगी। साजन ने कहा कि निकाय चुनाव तो अबतक हो जाने चाहिए थे लेकिन भाजपा सरकार की करतूतों की वजह से मामला अदालत चला गया. सरकार को काफी फ़ज़ीहत भी झेलनी पड़ी लेकिन अब अदालत के आदेश के बाद रास्ता साफ़ हो चूका है.

पिछडो का हक़ मारना चाहती है भाजपा

सुनील सिंह साजन ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा की निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. कार्यकर्ताओं में बड़ा जोश है. उन्होंने कहा कि दरअसल भारतीय जनता पार्टी पिछड़ों का हक मारना चाहती थी लेकिन अदालत के हस्तक्षेप के कारण वो ऐसा नहीं कर सकी. सपा प्रवक्ता ने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका परिषद, नगर पंचायत में 27% आरक्षण देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मीडिया से ही जानकारी मिल रही है कि भाजपा वार्डों में अब भी आरक्षण में रोड़ा अटका रही है, भाजपा सरकार नहीं चाहती कि पिछड़ों, दलितों उनका अधिकार मिले।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक

वही इस समय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर शीर्ष पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक चल रही है. बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और दूसरे कई बड़े नेता मौजूद हैं. ये भाजपा की नवनियुक्त टीम की पहली बैठक होगी जिसमें नगर निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सोना 74 हजार के पार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को सोने और चांदी...

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...

यूपी बोर्ड के नतीजे घोषित, प्राची निगम-शुभम वर्मा बने टॉपर

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित हो...

रामदेव को बड़े साइज में माफीनामा छपवाने का निर्देश

पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन से जुड़े अवमानना के मामले...