depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

London में राहुल के भाषणों पर भड़की भाजपा

पॉलिटिक्सLondon में राहुल के भाषणों पर भड़की भाजपा

Date:

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के विदेश दौरे और वहां दिए जा रहे उनके भाषणों को लेकर बहुत बेचैन है. राहुल गाँधी जहाँ अपने व्याख्यानों और भाषणों में मोदी सरकार पर हमले कर रहे हैं वहीँ भाजपा उनपर देश को बदनाम करने का आरोप लगा रही है. भाजपा प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी के लंदन दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता लोकतंत्र की सारी परंपरा, मर्यादा और शर्म भूल चुके हैं. जब देश में कोई उनकी बात को नहीं सुन रहा है तो विदेश में जाकर वो विलाप कर रहे हैं.

संघ की तुलना मुस्लिम बद्ररहुड से करना घोर निंदनीय

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विदेश जाते ही राहुल को पता नहीं क्या हो जाता है, वो विदेश में जाकर कह रहे हैं कि भारत में हमें बोलने नहीं दिया जाता जबकि सबसे ज़्यादा वही बोलते हैं. भाजपा प्रवक्ता ने राहुल के लंदन में दिए भाषण को भारत के लोकतंत्र, संसद, जनता और राजनीतिक व्यवस्था का अपमान बताया. उन्होंने कहा कि दरअसल राहुल गांधी मोओवादी और निरंकुशवादियों के प्रभाव में हैं. भाजपा नेता ने कहा उनका संघ की तुलना मुस्लिम बद्ररहुड से करना घोर निंदनीय है. उन्हें गर्व है कि वो स्वयंसेवक हैं. संघ की आलोचना उनके परदादा से लेकर पिता तक करते थे लेकिन संघ भी आगे बढ़ रहा है और भाजपा भी.

विदेश में चीन से इतना प्यार क्यों?

भाजपा प्रवक्ता ने सवाल किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विदेशी धरती पर चीन से इतना प्यार क्यों होता है? बता दें की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में अपने लंदन दौरे पर भाजपा और मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार नफरत और हिंसा की विचारधारा का अनुसरण कर रही है, एक अशिष्ट विचारधारा जो लोगों के विचारों को लेकर उन पर हमले करती है। राहुल ने जयशंकर प्रसाद के साक्षात्कार का जिक्र करते हुए कहा कि विदेश मंत्री के बयान से पता चलता है कि चीन हमसे अधिक शक्तिशाली है, इसलिए हम उससे लड़ाई मोल ले नहीं सकते, इस विचारधारा के केंद्र में मोदी सरकार की कायरता झलकती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी के बयानों से लग रहा है कि सत्ता जाने वाली है, अखिलेश

प्रधानमंत्री द्वारा हिन्दुओं की संपत्ति को मुसलमानों में बांटे...

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...

तीन कारोबारी सत्रों के बाद टूटा गिरावट का सिलसिला

टीसीएस, रिलायंस इंडस्ट्रीज, बजाज ट्विन्स, एशियन पेंट्स और एचडीएफसी...

दिनेश कार्तिक ने बदला मन, खेलना चाहते हैं टी20 वर्ल्ड कप

आईपीएल 2024 में 40 बरस के दिनेश कार्तिक RCB...