depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मतदान ख़त्म होते ही दूध कंपनियों ने बढ़ाये दाम

फीचर्डमतदान ख़त्म होते ही दूध कंपनियों ने बढ़ाये दाम

Date:

लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान ख़त्म होते ही आम जनता को महगाई का बड़ा झटका लगा है. रविवार को अमूल ने दूध के दाम बढ़ाए तो आज मदर डेयरी ने भी अपना दूध महंगा कर दिया. दोनों ही मिल्क कंपनियों ने अपने दूध के दाम 2 रुपये लीटर बढ़ा दिए हैं. मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर के लिए दूध के दाम बढ़ा दिए हैं. सभी पैकेज्ड दूध के दाम 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ा दिए गए हैं. दूध के दामों की नई दरें 3 जून 2024 से लागू हो गई हैं।

नई कीमत मुताबिक टोकन मिल्क 52 रुपये 54 रुपये, टोंड मिल्क 54 रुपये 56 रुपये, गाय का दूध 56 रुपये 58 रुपये, फुल क्रीम मिल्क 66 रुपये 68 रुपये, भैंस का दूध 70 रुपये 72 रुपये, डबल टोंड मिल्क 48 रुपये 50 रुपये हो गया है.

इससे पहले अमूल ने 2 जून से देशभर में अमूल दूध के दाम में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी। Amul Gold, Amul Shakti, Amul Tea Special Milk मिल्क के दाम में बढ़ोतरी की गई है। अमूल ने इस संबंध में जानकारी दी है कि दूध के दाम में 3-4 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है। ताजा बदलाव के बाद अमूल गोल्ड की कीमत 64 से बढ़कर 66 रुपये और अमूल टी स्पेशल 62 रुपये से बढ़कर 64 रुपये लीटर हो गया था. अमूल द्वारा कीमतों में हालिया बढ़ोतरी को लेकर कहा गया है कि दूध उत्पादन और संचालन लागत में वृद्धि के कारण कीमतों में बढ़ोतरी की गई है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...

खूब उड़ा रियल एस्टेट सेक्टर, अब आने वाली है मंदी

बीते तीन सालों में प्रॉपर्टी की कीमत जिस तरह...