depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

दिल्ली में बारिश से विमान सेवा प्रभावित, उड़ानें जयपुर और लखनऊ डायवर्ट

नेशनलदिल्ली में बारिश से विमान सेवा प्रभावित, उड़ानें जयपुर और लखनऊ डायवर्ट

Date:

नई दिल्ली। आज दिल्ली में सुबह से बारिश हो रही है और तेज हवाएं चल रही हैं। इस बदले मौसम का प्रभाव हवाई उड़ानों पर पड़ा है। तेज हवा और खराब मौसम के चलते सोमवार को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान सेवाएं प्रभावित हुईं हैं। दिल्ली आने और जाने वाली फ्लाइट्स पर इसके चलते काफी लेट हुईं हैं। वहीं खराब मौसम के चलते कुछ उड़ानों को दूसरे एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया है। इनमें से सात को जयपुर और तीन को लखनऊ की तरफ डायवर्ट किया गया।

बारिश व ठंडी हवा से तापमान 5 डिग्री तक गिर गया है। दिल्ली-एनसीआर में बारिश व ठंडी हवा का दौर जारी है। मौसम विभाग के मुताबिक अधिकतम तापमान 32 से गिरकर 27 डिग्री तक पहुंच गया है। इस कारण हल्की ठंड लौट आई है। तापमान में गिरावट से लोग गर्म कपड़े पहनने के लिए मजबूर हो गए हैं।

मौसम का ऐसा मिजाज अभी 25 मार्च तक बना रहेगा। पूरे सप्ताह बादल छाए रहने व 24 मार्च को बारिश की संभावना है। उसके बाद दिन के तापमान में बढ़ोतरी होनी शुरू होगी। विमान सेवाएं प्रभावित होने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली में आज हुई बारिश से जगह—जगह जल भराव की स्थिति बन गई। तेज रफ्तार से चल रही हवाओं के कारण मौसम में खासी तब्दीली आई है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मैनपुरी से यादव उम्मीदवार उतार माया ने मुश्किल की डिंपल की राह

चूँकि वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी चुनाव लड़ते आ रहे...

बिकवाली से शेयर बाजार में हाहाकार

ईद की छुट्टी के बाद शुक्रवार को भारतीय शेयर...

शेयर बाजार में बिकवाली का दौर जारी

पश्चिम एशिया में बिगड़ती स्थिति की वजह से सेंसेक्स...

सपा का विजन डॉक्यूमेंट जारी, आटा भी मिलेगा और डाटा भी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज...