depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

200 मीटर तक लादकर ले गया पत्नी का शव, गड़्ढा खोदकर लाश लगाई ठिकाने, बोया बाजरा

उत्तर प्रदेश200 मीटर तक लादकर ले गया पत्नी का शव, गड़्ढा खोदकर लाश...

Date:

गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने खौफनाक शातिराना चाल चली। जिसे जानकर पुलिस भी हैरान हो गई। घटना गाजियाबाद थाने के मोदीनगर की है। जहां पर हत्या की वारदात सामने आई है।

कस्बे के फजलगढ़ गांव में 24 जनवरी को लापता हुई अंजू का शव उसके पति दिनेश की निशानदेही पर बरामद हो गया। इसी के साथ इस पूरे मामले का खुलासा भी हुआ। मृतका के पति दिनेश ने पहले गला घोंटकर उसकी हत्या की थी।

आरोपी ने पूछताछ में बताई शव को ठिकाने लगाने की कहानी

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने एक फिल्म में देखा कि अगर शव न मिले तो पुलिस कार्रवाई नहीं कर सकती है। इसलिए, उसने पत्नी का शव ठिकाने लगाने के लिए ये तरकीब अपनाई।

30 किलो नमक डालकर दबा दिया शव

सब्जी बेचने वाले दिनेश ने बताया कि उसने 25 जनवरी सुबह चार बजे पत्नी की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को 200 मीटर कंधे पर लादकर ले गया। उसने गन्ने के खेत के पास नाले किनारे फावड़े से गहरा गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया।
शव गलाने के लिए उसने 30 किलो नमक डाल दिया। इसके बाद गड्ढा बंद किया। उसने ऊपर से उस पर बाजरा बो दिए। जिससे पौधे आने पर गड्ढा दिखाई नहीं दे। कोई जानवर गड्ढा न खोद दे, इसलिए चारों ओर कंटीले तार लगाए।


20 घंटे घर में पशुओं के चारे के बीच रखा शव

पत्नी के शव को आरोपी ने पशुओं के चारे के बीच 20 घंटे तक करखा। इसके बाद वह ठेला लेकर निकल गया। जिससे किसी को उस पर शक न हो। उसने पूरे दिन सब्जी बेची। हत्या के 20 घंटे बाद रात को अंधेरे में वह शव को कंधे पर लादकर नाले के किनाने ले गया। साजिश के तहत चार दिन बाद 29 जनवरी को उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोजपुर थाने में दर्ज करा दी थी।

मायके वालों के शक पर खुला राज

अंजू की हत्या का राज उसके मायके वालों के कारण खुला। मां राजेश और अन्य लोग भोजपुर थाने पहुंचे। उन्होंने शक जाहिर किया कि अंजू के लापता होने में दिनेश का हाथ है। उससे पूछताछ की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि अंजू का दिनेश से झगड़ा होता रहता था। इस पर पुलिस ने दिनेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने गड्ढा खोदवाकर शव बरामद करवा दिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर बम्पर पोलिंग का रुझान

देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए...

मोदी के बयानों से लग रहा है कि सत्ता जाने वाली है, अखिलेश

प्रधानमंत्री द्वारा हिन्दुओं की संपत्ति को मुसलमानों में बांटे...

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...