depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कार्यवाहक मुख्यमंत्री बना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नया चेयरमैन

फीचर्डकार्यवाहक मुख्यमंत्री बना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नया चेयरमैन

Date:

पाकिस्तान में पंजाब सूबे के कार्यवाहक मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी को निर्विरोध रूप से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का नया चेयरमैन चुन लिया गया है। मोहसिन नकवी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के 37वें अध्यक्ष हैं, उन्हें 3 साल के लिए पीसीबी का अध्यक्ष चुना गया है, वह कुछ दिनों में कार्यभार संभालेंगे।

लाहौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए चुनाव आयुक्त पीसीबी शाह खावर ने कहा है कि मोहसिन नकवी को निर्विरोध चुना गया है, वह आज से पीसीबी के अध्यक्ष हैं, उन्हें आज कार्यभार सौंपा गया है वह 3 साल के लिए अध्यक्ष रहेंगे। मोहसिन नकवी कार्यवाहक मुख्यमंत्री के साथ पीसीबी के अध्यक्ष बन सकते हैं, कानून और संविधान में ऐसी कोई रोक नहीं है कि वह तुरंत अध्यक्ष नहीं बन सकते।

मोहसिन नकवी को जका अशरफ के स्थान पर बीओजी में संरक्षक प्रतिनिधि के रूप में नामित किया गया था, जबकि जका अशरफ के इस्तीफे के बाद पीसीबी संविधान के तहत पीसीबी की बागडोर चुनाव आयुक्त शाह खावर के हाथों में आ गई थी। नए चेयरमैन मोहसिन नकवी ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट में सिफारिश संस्कृति नहीं चलेगी।

पीसीबी मुख्यालय पहुंचकर मोहसिन नकवी ने सीओओ सलमान नसीर और पंजाब के कार्यवाहक खेल मंत्री वहाब रियाज से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट के मुद्दों पर चर्चा हुई. वहाब रियाज़ ने अध्यक्ष मोहसिन नकवी को टीम की व्यस्तताओं के बारे में बताया। इस मौके पर बोलते हुए चेयरमैन मोहसिन नकवी ने कहा कि पहला लक्ष्य पाकिस्तान क्रिकेट को बेहतर बनाना है, मुझे पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चिंता है, पाकिस्तान क्रिकेट के मामलों को ठीक से चलाना होगा. मोहसिन नकवी का कहना है कि टीम में सुधार के लिए विदेशों से कोचिंग स्टाफ लाया जाएगा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

फार्मा हब बनने जा रहा है यूपी, मेडिकल कम्पनियाँ मेहरबान

योगी सरकार की नीतियां देश की नामी गिरामी मेडिकल...

नहीं रहा ‘तोल मोल के बोल’ का होस्ट ऋतुराज

टेलीविजन की दुनिया का जाना माना नाम अभिनेता ऋतुराज...

भारत में कम्पनियाँ अपनाने लगी है आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक

जब से कंपनियों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के इस्तेमाल...