depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

ज़ी एंटरटेनमेंट ने बंगलुरु सेंटर से 50 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

बिज़नेसज़ी एंटरटेनमेंट ने बंगलुरु सेंटर से 50 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से...

Date:

ज़ी एंटरटेनमेंट ने अपने बेंगलुरु स्थित टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन सेंटर (TIC) से करीब 50 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी ने यह कदम एक विशेष समिति के सुझाव के बाद उठाया है. इस समिति ने कंपनी के विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों का गंभीरता से आकलन किया था. ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने लागत-कुशल संरचना बनाने के लिए TIC के 50 प्रतिशत कर्मचारियों को हटा दिया है। टीआईसी प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करता है।

हालाँकि कंपनी ने इस कदम से प्रभावित कर्मचारियों की सटीक संख्या साझा नहीं की है, ज़ी एंटरटेनमेंट ने अपनी नवीनतम वार्षिक रिपोर्ट में कहा, “हमारे केंद्र में 650 से अधिक इंजीनियर हैं, जो हमें डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में आगे बढ़ने में एक अद्वितीय बढ़त प्रदान करते हैं।” ज़ी एंटरटेनमेंट ने एक मासिक प्रबंधन परामर्श कार्यक्रम 3M का गठन किया है।

यह प्रमुख प्रदर्शन संबंधी मोर्चों पर प्रबंधन टीम का मार्गदर्शन करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हाल ही में आयोजित 3एम कार्यक्रम के दौरान बोर्ड से प्राप्त मार्गदर्शन के आधार पर, प्रबंध निदेशक और सीईओ (पुनीत गोयनका) ने टीआईसी की संरचना को लगभग 50 प्रतिशत कम कर दिया है और इसके काम के दायरे को सुव्यवस्थित किया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...

ऑनलाइन गेमिंग सेक्टर को GST मुद्दे पर फिलहाल राहत नहीं

ऑनलाइन गेमिंग क्षेत्र, जो पूर्ण अंकित मूल्य पर 28...