depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुजफ्फरनगर में गरजे योगी, कहा-ऐसा करोगे तो मिटटी भी नसीब नहीं होगी

उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर में गरजे योगी, कहा-ऐसा करोगे तो मिटटी भी नसीब नहीं होगी

Date:

कानून को रौंदने वालों को आज अहसास हो रहा है। जिनके नाम से पहले कर्फ्यू लग जाता था उनकी दुर्गति देखिए। सरकार ने जिनकी गर्मी शांत कर दी है उनकी गर्मी वापस मत आने दीजिए। मेरठ में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दहाड़ रहे थे. योगी ने चेतावनी देते हुए कहा कि बेक़सूर लोगों को मारने वालों का अंजाम भी बुरा होगा। योगी आदित्यनाथ ने किसी का नाम न लेते हुए कहा कि जब माफिया चलता था तो मुख्यमंत्री का काफिला भी रुक जाता था , योगी ने कहा कि बेक़सूर को मारोगे तो मिटटी भी नसीब नहीं होगी।

योगी आदित्यनाथ ने भले किसी का नाम नहीं लिया लेकिन सभी जानते हैं कि वो मुख़्तार अंसारी के सन्दर्भ में बात कर रहे थे जिनकी कुछ दिन पहले जेल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी और उनके बेटे अब्बास अंसारी को अपने पिता की मिटटी भी नसीब नहीं हुई जो जेल में बंद हैं, अदालत ने उन्हें इसकी इजाज़त नहीं दी थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रदेश में माफियाओं की पैंट गीली हो जाती है। सुरक्षा के ऐसे इंतज़ाम हैं कि कोई माई का लाल उससे खिलवाड़ नहीं कर सकता है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें वो सरकार चाहिए जो कांवड़ यात्रा चला सके। हमें राष्ट्र धर्म के लिए सब कुछ बलिदान करने वाली सरकार चाहिए। देश और राष्ट्र धर्म से बढ़कर कुछ भी नहीं होता. उन्होंने कहा आज कानून को रौंदने वालों को अहसास हो रहा है. मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में पाकिस्तान का ज़िक्र करते हुए कहा कि आज वो कटोरा लेकर दुनिया से भीख मांग रहा है और भारत पिछले चार वर्षों से 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देकर जनता का पेट भर रहा है और ये सब कुशल नेतृत्व की वजह से हो रहा जो प्रधानमंत्री मोदी जी देश को दे रहे हैं। आज उनके नेतृत्व में देश बुलंदियों की तरफ जा रहा है, देश का सम्मान बढ़ रहा है , देश आर्थिक रूप से सम्पन्न हो रहा है. भारत की बढ़ती शक्ति को पूरी दुनिया मान रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केंद्र में बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार, कन्नौज में अखिलेश का रोड शो

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी...

लखनऊ में अखिलेश का दावा, यूपी की 79 सीटें अपनी और क्योटो में है टक्कर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज कांग्रेस अध्यक्ष...

मेरे भाई जैसा सांसद आपको नहीं मिलेगा, प्रियंका

कांग्रेस महासचिव और राहुल गाँधी की बहन प्रियंका गाँधी...

इस टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन का इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट...